इन 10 सबसे भरोसेमंद वेब सीरीज के सितारो ने OTT प्लेटफार्म के जरिए हांसिल की है लोकप्रियता!

0
34

दोस्तों आज के इस मौजूदा समय में वेब शोज का क्रेज काफी बढ़ गया है और इसके साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे कि अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, हॉट स्टार भी काफी विकसित हुए है और आज हम आपको ऐसे 10 कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो की OTT प्लेटफार्म के जरिए खूब लोकप्रियता हांसिल किये है तो आइये जानते है इस लिस्ट में किन किन स्टार्स का नाम शामिल है।

मनोज बाजपेयी

हाल ही में रिलीज़ हुई अमेजन प्राइम की सुपरहिट और बेहद पोपुलर वेब सीरीज ‘द फॅमिली मैंन’ में अभिनेता मनोज वाजपेयी को लीड रोल निभाते देखा गया था। बता दें के बीते कई सालों पहले आई इस वेब सीरीज के सीजन 2 का दर्शक भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

पंकज त्रिपाठी

अमेजन प्राइम की ही मशहूर वेब सीरीज ‘मिर्ज़ापुर’ में अखंडानंद त्रिपाठी के लीड रोल में देखा गया था। जानकारी के लिए बता दें के पंकज को आज इंडस्ट्री के कुछ टॉप वर्सटाइल एक्टर में भी शामिल किया जाता है।

नवाज़ुद्दीन सिद्धकी

वेब सीरीज के साथ साथ बॉलीवुड में भी नजर आ चुके बेहतरीन अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी नें भी इंडस्ट्री में जबरदस्त दौलत और शोहरत हासिल की है। नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी को नेटफ्लिक्स की बेहद कामयाब और पोपुलर वेब सीरीज ‘सक्रेस गेम्स’ में देखा जा चूका है।

राधिका आप्टे

‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘ओके कंप्यूटर’ जैसी बेहद मशहूर और शानदार वेब सीरीज में नजर आ चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे नें ओटीटी प्लेटफार्म पर गजब का नाम कमाया है। और यही कारण है के आज इनके लाखों की गिनती में चाहने वाले मौजूद है।

सैफ अली खान

नेटफ्लिक्स की ‘सेक्रेड गेम्स’ और अमेजन प्राइम की ‘तांडव’ जैसी मशहूर वेब सीरीज में नजर आ चुके अभिनेता सैफ अली खान बॉलीवुड के भी बेहद सफल अभिनेता हैं। हालाँकि अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर भी इना रुतबा जमता नजर आ रहा है और अपनी की गयी कुछ वेब सीरीज से इन्हें गजब की कामयाबी और लोकप्रियता हासिल हुई है।

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन नें बॉलीवुड में भले ही अधिक कामयाबी न हासिल की हो पर ओटीटी प्लेटफार्म पर इन्होने काफी नाम कमाया है। अभिषेक नें आज ‘ब्रीथ इन्टू द शैडोज’ और ‘बिग बुल’ जैसी वेब सीरीज करके खुद को अभिनय की दुनिया में बखूबी साबित कर दिया है।

जितेंद्र कुमार

अमेजन प्राइम की अवार्ड विनिंग वेब सीरीज ‘पंचायत’ में नजर आ चुके अभिनेता जीतेंद्र को इनकी टीवीएफ़ की मशहूर वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ के लिए भी गजब की लोकप्रियता मिली हुई है। बताते चले के बॉलीवुड में भी इन्होने कई बड़ी फ़िल्में अपने नाम की है।

प्रतीक गांधी

भारतीय इन्वेस्टमेंट बैंकर हर्षद मेहता की बायोग्राफी पर बनी वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ से अभिनेता प्रतीक गाँधी नें गजब की लोकप्रियता हासिल की है। अभिनेता की कहें तो इन्हें इस सीरिज में हर्षद मेहता के ही लीड रोल में देखा गया था।

सुमीत व्यास

टीवीएफ की ‘ट्रिप्लिंग’ और ‘परमानेंट रूममेट्स’ जैसी मशहूर वेब सीरीज में नजर आ चुके अभिनेता सुमिता व्यास नें आज इंडस्ट्री में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। और यही कारण है के आज इन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म्स से काफी सरे ऑफर्स आते रहते है।

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकी बॉलीवुड की मशहूर और कामयाब अभिनेत्री सुष्मिता सेन भी इन दिनों बढ़ते वेब सीरीज कर क्रेज़ को देखते हुए अब ओटीटी प्लेटफार्म का रुख कर चुई है। अभी हाल ही में इन्हें वेब सीरीज ‘आर्या’ में देखा गया था जिससे इनके कमबैक को लेकर काफी चर्चाएं सुनने को मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here