ये है 10 फेमस सलेब्स की अनदेखी पासपोर्ट तस्वीरें, जो शायद अपने अब तक नहीं देखी होगी!

0
136

दोस्तों कई बॉलीवुड फिल्म जगत सितारे अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर करते हैं, तो कई मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल सकती हैं  लेकिन शायद यह भी दूसरों को लुभाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास हो सकता हैं लेकिन आज इस लेख में हम दुनिया की 10 फेमस हस्तियाँ की पासपोर्ट फोटो देखेंगे, मजेदार बात ये हैं कि आप इन फोटो को देखकर इन सेलिब्रेटी को पहचान नहीं पाएंगें।

 ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दे की पासपोर्ट तस्वीर के मानकों के अनुसार, ऐश्वर्या आम लोगों की तुलना में बहुत अधिक सुंदर दिखती हैं, लेकिन अपने स्वयं के मानकों के अनुसार, यह तस्वीर बहुत फीकी लग रही थी।

बियोंसे

बियोंसे की फोटो उच्च विद्यालय के एक बच्चे की तरह दिखती है, जो उसके अल्हड़पन को बेहतरीन तरीके से प्रदर्शित करने की कोशिश कर रही है। हालाँकि, वह वास्तव में उस स्टार की तरह नहीं दिखती जो वह आज है।

जस्टिन बीबर

स्टार सिंगर जस्टिन बीबर को एक फोटो में पहचाना काफी मुश्किल हैं। अँधेरे में ली गई इस फोटो को अगर नियमित रौशनी में लिया जाता तो बात अलग होगी।

कंगना रनौत

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने दूसरों के लिए अपनी पासपोर्ट तस्वीर को एक बार में समझाना बहुत मुश्किल बना दिया। वर्तमान की कंगना और इस फोटो में दिखाई देने वाली कंगना बिल्कुल अलग हैं।

नयनतारा कुरियन

पासपोर्ट के मानकों पर देखा जाए तो ये फोटो काफी सुंदर हैं लेकिन असल ज़िन्दगी में नयनतारा इससे काफी ज्यादा खूबसूरत हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

एक युवा स्कूल के बच्चे की तरह, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने ये तस्वीर बहुत ही आकर्षक मुस्कान के साथ तस्वीर खिंचवाई। हालाँकि वह अब इस फोटो को देखेंगे तो शायद इन्हें ये पसंद नहीं आएगी।

 प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक, प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह बॉलीवुड की इस डीवा की मुस्कुराहट  कितनी प्यारी हैं।

 लेडी गागा

सीपियों के शेड्स में लेडी गागा की फोटो अच्छी नहीं लग रही हैं हालाँकि उनके बाल इस फोटो में बहुत अच्छा लग रहे हैं।

 शाहरुख खान

शाहरुख अपने आप को बहुत पसंद करते हैं और यह एक बहुत ही शानदार तस्वीर है, लेकिन यह उस आकर्षक व्यक्तित्व के करीब नहीं है जिसकी हम सभी बॉलीवुड के किंग से उम्मीद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here