करोड़ो की दौलत ही नही, बल्कि दुनिया की इन 5 महंगी चीजों के मालिक हैं अक्षय कुमार!

0
53

दोस्तों एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पहली फिल्म दीदार से की थी। इसके बाद बहुत सी फिल्मो में अभिनय करने पर भी उन्हें सफलता नही मिली पर जब उन्होंने फिल्म खिलाडी की तबसे उन्हें पहचान मिली और सभी अक्षय को खिलाडी के नाम से जानने लगे। अक्षय को हिट फ़िल्म अजनबी में विलेन के रोल के लिए पहला फ़िल्मफेयर पुरस्कार मिला।

इस मुकाम तक पहुँचने के लिए सुपरस्टारअक्षय कुमार ने बहुत संघर्ष किया है। अक्षय ने ये सब एकदम से हासिल नही किया इसे पाने में सालो लग गये और उनका नाम बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओ की लिस्ट में शामिल होगया। अक्षय रॉयल और लग्जरी लाइफ स्टाइल जीना पसंद करते है और अक्षय महंगी चीजों के शौकिन है। इसलिए आज आपको अक्षय की 5 सबसे महंगी चीजों के बारे में बता रहे है।

मुंबई में सी फेसिंग डुप्लेक्स

ज्यादातर लोगों ने ट्विंकल खन्ना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर समुद्र तट के किनारे बने अक्षय-ट्विंकल के घर की झलकियाँ देखी होगी। वोग इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, घर में एक विशाल लिविंग रूम, एक गार्डन, होम थिएटर, किचन, डाइनिंग एरिया और वॉक-इन कोठरी से सुसज्जित हवेली से कम नहीं है।

मुंबई में 4 फ्लैट

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 2017 में, अभिनेता ने अंधेरी में लिंक रोड पर स्थित 38-मंजिला ट्रांसकॉन ट्रायम्फ बिल्डिंग की 21वीं मंजिल पर 2,200 वर्ग फुट के चार फ्लैट खरीदे। प्रत्येक फ्लैट की कीमत करोड़ों में हैं।

एक रोल्स-रॉयस फैंटम VII

अक्षय कुमार फैंटम की सातवीं जेनरेशन के मालिक हैं। इसमें एक 460 बीएचपी 6.75-लीटर ट्विन-टर्बो V12 इंजन है। आज रोल्स-रॉयस फैंटम की आठवीं जेनरेशन भारत में बिकने वाली सबसे महंगी कारों में से एक है। इसके बेस मॉडल की कीमत लगभग 9.5 करोड़ हैं।

 गोवा में हॉलिडे होम

अहमदाबाद मिरर द्वारा रिपोर्ट के अनुसार अक्षय गोवा के एक पुर्तगाली स्टाइल के विला के मालिक हैं। समुन्द्र के किनारे बने इस आलीशान विला में एक स्विमिंग पूल भी हैं।

एक मर्सिडीज-बेंज 5-क्लास

अक्षय कुमार देश की सबसे शानदार और आरामदायक गाड़ियों में से एक कहीं जाने वाली मर्सिडीज-बेंज 5-क्लास के मालिक हैं। इस कार की कीमत लगभग 1.16 करोड़ हैं। खिलाड़ी कुमार ने इसी साल इस लग्जरी गाड़ी को ख़रीदा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here