किसी ने छोड़ी एक्टिंग तो किसी की उड़ी आमिर से शादी की अफवाह, जानें अब कहां हैं दंगल के कलाकार!

0
31

दोस्तों बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म दंगल की रिलीज को आज पांच साल पूरे हो गए हैं। नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दंगल’ भारत में बनी सबसे बेहतरीन स्पोर्ट्स फिल्म में से एक है। कुश्ती पर बनी इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। रियल स्टोरी पर आधारित यह फिल्म महावीर सिंह फोगाट और उनकी दो बेटियों की कहानी है, जिन्हें कुश्ती को दुनिया में नाम कमाते हुए दिखाया गया है। दोनों बेटियों का समाज विरोध करता है, लेकिन उनका पिता साथ देता है। 70 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दुनिया भर में इक्कीस सौ करोड़ रुपये की कमाई की थी।

आमिर खान 

दंगल फिल्म में आमिर खान महावीर फोगाट की भूमिका में दिखाई दिए थे। फिलहाल आमिर अपनी आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा आमिर हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से भी अलग हुए हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी तीसरी शादी को लेकर भी खूब चर्चा है।

साक्षी तंवर 

इस फिल्म में साक्षी तंवर ने आमिर की पत्नी का किरदार निभाया था। साक्षी के पास इन दिनों कई फिल्में हैं जिनमें से एक पृथ्वीराज भी है। पृथ्वीराज एक ऐतिहासिक महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित और यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

फातिमा सना शेख 

फातिमा सना शेख ने दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था। दोनों एक साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तां में भी नजर आए थे। सोशल मीडिया पर इन दिनों आमिर और फातिमा की तीसरी शादी की खबरें वायरल हैं। फातिमा जल्द ही विक्की कौशल के साथ सैम बहादुर में नजर आएंगी।

जायरा वसीम 

जायरा वसीम ने दो साल पहले एक्टिंग को अलविदा कह दिया था। उन्होंने इस फिल्म में गीत फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था। जायरा ने इस्लाम के लिए सिनेमा को छोड़ने के बाद अपनी सभी फोटोज सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं।

सान्या मल्होत्रा 

सान्या मल्होत्रा इस फिल्म में यंग बबीता के किरदार में नजर आई थीं। हाल के दिनों में सान्या कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आई हैं। सुहानी भटनागर ने दंगल में बबीता के बचपन का किरदार अदा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here