फिर से सिनेमा घर रिलीज़ होगी सुशांत की फिल्म केदारनाथ सहित ये 6 फिल्मे, देखे पूरी लिस्ट!

0
99

दोस्तों पूरी दुनिया ने कोरोना महामारी के चलते कई तरह की समस्याओ का सामना किया है, करोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए सरकार ने देशभर में लॉकडाउन लगाया था। इस कड़ी में सिनेमाघर  भी बंद कर दिए गए थे। कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही थी। तमाम बड़े मेकर्स अपनी फिल्मों को इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे थे। लेकिन अब देश में अनलॉक का दौर शुरू हो चुका है। इसलिए सरकार ने 50 फीसदी क्षमता के साथ सिनेमाघर को खोलने की इजाजत दे दी है। फाइनली 15 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं।

इसी के साथ दर्शकों के लिए बड़ी खुशखबरी भी सामने आ रही है। 6 बड़ी फिल्में इस दौरान रिलीज होंगी। इन फिल्मों सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की ‘केदारनाथ’ भी शामिल है। इन 6 बड़ी फिल्मों की रिलीज की जानकारी फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर दिया है लेकिन इन फिल्मों में कोई भी नई फिल्म का नाम शामिल नहीं है।

बता दे की तरण आदर्श ने ट्वीट किया- “इस हफ्ते से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं, इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों की ऑफिशियल लिस्ट जारी हो गई है। इनमें शामिल फिल्में हैं। तान्हाजी, शुभ मंगल ज्यादा सावधान, मलंग, केदारनाथ और थप्पड़. आने वाले दिनों में और भी फिल्मों की रिलीज के बारे में जानकारी आएगी।” तरण आदर्श ने एक और ट्वीट में बताया है कि इन फिल्मों के साथ ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ भी रिलीज होगी। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया है कि आने वाले दिनों में कई और फिल्में भी शेड्यूल होंगी। इस तरह तरण आदर्श ने दर्शकों को खुशखबरी दी है।

वही हाल के दिनों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई बड़ी फिल्में जैसे दिल बेचारा, सड़क 2, शकुंतला देवी, खुदा हाफिज, गुंजन सक्सेना, गुलाबो सिताबो थियेटर में रिलीज नहीं होंगी। बता दें कि 7 महीने के लंबे अंतराल के बाद सिनेमाघर 15 अक्टूबर से खुलने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here