90 के दशक में हिट देकर फेमस हुए थे ये सितारे, आज इतना बदल गया इनका लुक!

0
187

दोस्तों 90 के दशक में पले बढ़े बच्चों के लिए ऐसे कई सितारे रहे हैं जिन पर उनका क्रश था। इनमें से कई सितारे अभी भी बॉलीवुड और टीवी पर धाक जमाए हुए हैं तो वहीं कई अब गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। लाइमलाइट से दूर हो चुके कई सितारों को तो अब पहचान पाना मुश्किल है। चलिए दिखाते हैं 90 के दशक के सितारों की अभी की तस्वीरें।

जुगल हंसराज

फिल्म पापा कहते हैं का गाना ‘घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही’ आपको याद ही होगा। इस फिल्म के अभिनेता जुगल हंसराज अब कभी-कभी ही बड़े पर्दे पर दिखते हैं। जुगल ने मोहब्बतें जैसी हिट फिल्म भी की लेकिन उनके खाते में वह सफलता नहीं आ सकी।

किमी काटकर

80 और 90 के दशक में किमी काटकर एक बोल्ड अभिनेत्री हुआ करती थीं। उन्होंने कई आइकॉनिक गाने दिए हैं। किमी ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। फिलहाल वह ऑस्ट्रेलिया में अपने परिवार के साथ रहती हैं।

मयूरी कांगो

फिल्म पापा कहते हैं से डेब्यू करने वालीं अभिनेत्री मयूरी कांगो भी अब लाइमलाइट से दूर हैं। वह फिल्म होगी प्यार की जीत, बादल और बेताबी में नजर आई थीं। साल 2019 में खबर आई कि मयूरी गूगल इंडिया में काम करती हैं। मयूरी के तब के और अभी के लुक में काफी बदलाव आ गया है।

जस अरोड़ा

90 के दशक का एक और लोकप्रिय चेहरा हैं जस अरोड़ा। उन पर फिल्माया गया गाना ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ तो याद ही होगा। उस वक्त के सबसे हैंडसम अभिनेताओं में से एक जस हाल ही में सीरियल धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज में दिखे।

ममता कुलकर्णी

बॉलीवुड सेंसेशन रह चुकीं ममता कुलकर्णी ने करण अर्जुन और बाजी सहित कई ङिट फिल्में कीं। ममता की गिनती बोल्ड अभिनेत्रियों में होती थी। उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन से लेकर ड्रग तस्करी करने वाले विक्की गोस्वामी के साथ जुड़ा। विक्की गोस्वामी के साथ वह दुबई और केन्या में थीं। तस्करी के चलते विक्की जेल चला गया। इसके बाद ममता भक्ति में डूब गईं। वह अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here