मंसूर खान की बेटी जायन मैरी की हल्दी सेरेमनी तस्वीरें आई सामने, वायरल हो रही तस्वीरें!

0
185

दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपने पूरे परिवार के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर स्पॉट किए गए थे। आमिर खान, किरण राव, बेटे आजाद और बेटी इरा खान के साथ दिखे थे। पूरा परिवार काफी स्टाइलिश लुक में दिखा। इस दौरान पैपराजी के कैमरे में इनकी तस्वीरें कैद हो गईं। बता दें कि आमिर के अलीबाग जाने की एक खास वजह है। वे वहां मंसूर खान की बेटी जायन मैरी की शादी में गए हैं जिसकी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इन दिनों खूब वायरल हो रही हैं।

बता दे की मिसेज सीरियल किलर की अभिनेत्री और वरिष्ठ फिल्म निर्माता मंसूर खान की बेटी जायन मैरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हल्दी समारोह के साथ हाल ही में अलीबाग में शादी का जश्न शुरू हो गया है। जायन मैरी के चचेरे भाई इमरान खान समारोह के बीच दुल्हन और उनके होने वाले पति के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए।  आमिर खान की बेटी इरा खान के जायन मैरी के साथ अच्छे संबंध हैं और वे इस शादी के लिए काफी उत्साहित हैं। जायन मैरी खान भी अक्सर आमिर खान के परिवार के साथ त्योहार मनाती नजर आती हैं।

बता दें कि जायन अपनी हल्दी सेरेमनी में पीले रंग के लिबास और साथ में पोल्की ज्वैलरी पहने बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूल्हे राजा भी एक आरामदायक हरे कुर्ता-पायजामा सेट में दिखे। इमरान खान भी एक नए लुक में काफी अलग दिख रहे हैं। इमरान खान अपनी मां के साथ इस समारोह में शामिल हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

मंसूर खान और उनका परिवार एक खुली किताब की तरह बिल्कुल नहीं रहा है। उन्होंने हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी को अलग रखा है। जायन मैरी भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलती हैं। हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा की हैं जिसमें वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here