सुपरहिट फिल्म आशिकी फेम ऐक्टर राहुल रॉय को फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ ब्रेन स्ट्रोक, अस्पताल में कराया गया भर्ती

0
374

सुपरहिट फिल्म ‘आशिकी’ फेम ऐक्टर राहुल रॉय को फिल्म की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक आया है। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राहुल रॉय करगिल में फिल्म ‘LAC-लिव द बैटल’ की शूटिंग कर रहे थे। पीटीआई के मुताबिक राहुल को दो दिन पहले ही नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्हें प्रोग्रेसिव ब्रेन स्ट्रो क आया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल रॉय इस समय आईसीयू में हैं। बताया जा रहा है कि वह सुरक्षित हैं और ट्रीटमेंट पर ठीक से रेस्पॉन्ड कर रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि उनके दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं। उन्हें ठीक होने में अभी कुछ समय लग सकता है। दरअसल, फिल्म की शूटिंग काफी ऊंचाई पर हो रही थी।

 

राहुल रॉय ने साल 1990 में फिल्म ‘आशिकी’ के जरिए अपना डेब्यू किया था। इस फिल्म से उनको इतनी लोकप्रियता मिली कि उन्होंने इसके बाद सीधे 47 फिल्में साइन कर डाली। लेकिन ‘आशिकी’ के बाद राहुल रॉय का जादू फीका होता गया और वे लाइमलाइट से दूर हो गए। इसके बाद वह बिग बॉस का सीजन 1 जीतकर फिर सुर्खियों में आए थे। हालांकि, बिग बॉस के बाद भी उनका करियर खास मुकाम पर नहीं पहुंच पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here