जब अजय देवगन के साथ अभिषेक बच्चन ने पी थी पहली बार शराब, लेकिन रखी थी ये शर्त!

0
90

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन का ने अपने दम पर अपने लिए एक बड़ा मुकाम हासिल किया। अजय देवगन ने कॉमेडी से लेकर एक्शन और रोमांस तक हर तरह के किरदार से दर्शकों का दिल जीता है। आज आपको ऐसे ही एक थ्रोबैक किस्से के बारे में बताएंगे जिसके बारे में खुद अजय देवगन, संजय दत्त और अभिषेक बच्चन ने टीवी शो में खुलासा किया था।

टीवी पर ‘यादों की बारात’ नाम का एक शो आता था। इस शो में एक बार अजय देवगन,संजय दत्त और अभिषेक बच्चन पहुंचे थे। इस दौरान अभिषेक बच्चन ने अपने करियर की शुरुआती दिनों का एक किस्सा शेयर किया। अभिषेक ने बताया कि उन्होंने बतौर एक्टर एंट्री करने से पहले प्रोडक्शन ब्वॉय और अस्सिटेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। उन्होंने बताया कि जब फिल्म ‘मेजर साहब’ की शूटिंग हो रही थी, तब वह उस फिल्म के प्रोडक्शन ब्वॉय थे।

इस फिल्म में उन्हें कई काम करने थे। इसमें एक काम यह भी था कि ऑस्ट्रेलिया में अजय देवगन को एयरपोर्ट से लेने से लेकर उनके ध्यान रखने का काम। अजय देवगन कहते हैं, ‘अभिषेक जब मुझे होटल लेकर आया तो उस वक्त दोपहर था। कमरे में सामान रखने के बाद मैं ड्रिंक के लिए नीचे चला गया, जहां मेरे साथ अभिषेक भी था। मैंने उससे भी पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो अभिषेक ने कहा- ‘नो सर’। इसके बाद मैंने उससे नहीं पूछा और अपना ड्रिंक खत्म करके ऊपर होटल चला गया।

अजय आगे बताते हैं, ‘शाम को मैंने फिर अभिषेक से पूछा कि क्या वो ड्रिंक लेगा तो उसने फिर मना कर दिया। लेकिन जब अगले दिन शाम को मैंने अभिषेक से ड्रिंक के लिए पूछा तो अभिषेक कहते हैं, ‘अगर आप पापा को नहीं बताएंगे तो मैं पी लूंगा।’ इसके बाद अभिषके ने खुद के लिए वोडका ऑर्डर की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here