लॉकडाउन में ही प्रभुदेवा ने रचाई दूसरी शादी, अभिनेता के भाई ने किया खुलासा!

0
128

दोस्तों साउथ के मशहूर एक्टरडायरेक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने मुंबई की रहने वाली डॉक्टर से शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी उनके भाई राजू सुंदरम ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया। राजू सुंदरम ने बताया लॉकडाउन के दौरान प्रभु देवा ने मुंबई की रहने वाली फिजियोथेरेपिस्ट हिमानी से शादी कर ली है। शादी के बारे में पूछे जाने पर राजू सुंदरम ने पोर्टल से कहा: “अच्छी बात हैआपके पास पूरा ब्योरा हैं। हम प्रभु देवा की शादी को लेकर बहुत खुश हैं। 

 E-Times ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि प्रभु देवा जब अपने पीठ और पैरों का इलाज करवा रहे थे तभी उनकी मुलाकात डॉहिमानी से हुई।‘इलाज के दौरान ही प्रभु देवा और हिमानी के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी। उसके बाद दोनों को एकदूसरे से प्यार हो गया। पोर्टल में यह भी कहा गया है कि दोनों शादी करने से पहले लगभग दो महीने तक लिवइन रिलेशनशिप में थे।

लॉकडाउन नियमों के कारण प्रभु देवा की शादी में सिर्फ उनके परिवार की उपस्थिति में चेन्नई में हुई। प्रभु देवा की पहली शादी रामलथा से हुई थी। इसके बाद वह साउथ इंडियन एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में थें। फिलहाल निर्देशक विग्नेश शिवन को नयनतारा डेट कर रही हैं।

ईटाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि डॉ हिमानी ने प्रभु देवा के परिवार से केवल दो बार मुलाकात की है – पहली बार जुलाई और दूसरी बार अगस्त में। प्रभु देवा एक कोरियोग्राफर होने के साथ– साथ डॉयरेक्टरप्रोड्यूसर भी हैं। प्रभु देवा को उन्हें मुकबलाउर्वसी उर्वसी और के सेरा सेरा गानों पर जबरदस्त कोरियोग्राफी के लिए जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here