शादी के 7 बाद अपारशक्ति खुराना बनने वाले हैं पिता, इस महीने घर में आ सकती है खुशियां!

0
150

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना जल्द ही पापा बनने वाले हैं। उनकी पत्नी आकृति आहूजा प्रेग्नेंट हैं। इस बारे में हालांकि अपारशक्ति की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके घर में नन्हा मेहमान सितंबर में आने वाला है। पर दोंनो ने अभी तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

अपारशक्ति और आकृति चंडीगढ़ में एक डांस क्लास के दौरान मिले थे और दोनों 7 सितंबर 2014 को शादी के बंधन में बंध गए थे। पिछले साल ही दोनों ने चंडीगढ़ में एक लैविश घर खरीदा है। उस घर को खरीदते समय, अपारशक्ति ने कहा था कि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे चंडीगढ़ में बड़े हों। बता दे की अपारशक्ति सिनेमा में आने से पहले अपने करियर की शुरुआत रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर की।

अपारशक्ति ने फिल्म इंडस्ट्री में शानदार काम किया है। उन्हें ‘दंगल’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘लुका छुपी’, ‘पति पत्नि और वो’, और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है। वे जल्द ही, ‘हेलमेट’ और वेब शो ‘स्टारडस्ट’ में दिखाई देंगे। हेलमेट में अपनी प्रमुख भूमिका के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने एक इंटरव्यू में कहा, “हेलमेट, कंडोम को दिया गया एक शब्द है। फिल्म कंडोम के बारे में है और इस फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here