फेमस टीवी एक्‍टर अयूब खान बिगड़ी आर्थिक स्थिति, ऐसे ही रहा तो मांगनी पड़ेगी मदद!

0
155

 दोस्तों बॉलीवुड और टीवी एक्टर अयूब खान कोरोना संक्रमण के इस दौर में पाई-पाई को मोहताज हो गए हैं। एक्‍टर अयूब खान ने कोरोना के प्रभाव का दर्द बयां किया है। उन्‍होंने कहा कि इस वजह से डेढ़ साल से काम नहीं मिला। कोरोना वायरस की वजह से जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है। कई राज्‍यों की हालत बहुत खराब है जिसमें महाराष्ट्र की स्थिति तो बेहद खराब है। फ‍िलहाल वहां लॉकडाउन है जिसकी वजह से शूटिंग भी बंद हैं। बीते साल भी कई महीने तक काम बंद रहा था और कई सीरियल्‍स बंद हो गए थे। इसके चलते कई कलाकार बेरोजगार हो गए थे। इस मुश्‍किल दौर में अयूब खान की हालत भी खराब है।

एक इंटरव्‍यू में अयूब खान ने कहा कि बीते डेढ़ साल से मैंने एक रुपया नहीं कमाया है। मेरी बचत से ही सब चल रहा था और उसमें भी कुछ ही रुपये बचे हैं। अगर कोरोना वायरस से पैदा हुई हालत में सुधार नहीं हुआ तो उनके पास मदद मांगने के अलावा दूसरा कोई ऑप्‍शन नहीं रहेगा। अयूब ने कहा कि बिना कमाई के तनाव भी महसूस हो रहा है। सिचुएशन नॉर्मल नहीं है और इसे लेकर ज्यादा कुछ नहीं किया जा सकता है। जो आपके पास है आपको उसी में गुजारा करना पड़े।

बता दें कि अयूब खान 52 साल के हो चुके हैं। उन्‍होंने कई टीवी सीरियल्‍स के साथ साथ फ‍िल्‍मों में भी काम किया है। आमिर खान की फ‍िल्‍म मेला, दिल चाहता है में वह काम कर चुके हैं। वहीं उतरन सीरियल में भी वह अहम रोल निभाते नजर आए थे। अयूब के पिता फ‍िल्‍म गंगा जमुना में नजर आए थे वहीं उनकी मां बेगम पारा अपने समय की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here