इमरान खान और पत्नी अवंतिका के रिश्ते में आई खटास, पोस्ट शेयर कर कहा-उबरने की कोशिश कर रही हूं!

0
132

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आमिर खान के भांजे बॉलीवुड एक्टर इमरान खान पिछले लंबे समय से बॉलीवुड से गायब चल रहे हैं। सूत्रों की मानें तो पिछले लंबे समय से इमरान खान की पर्सनल लाइफ में काफी परेशानियां चल रही हैं। इमरान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि अवंतिका ने इमरान का घर छोड़ दिया है और दोनों अलग-अलग अपनी जिंदगी बीता रहे हैं।

हाल ही में अवंतिका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में अवंतिका ने लिखा- ‘मैं उबर रही हूं। स्मोकिंग-ड्रिंकिंग में डूबने के बजाए, खाने-सोने और परेशान होने के बजाए और परिस्थिति से भागने के बजाए उसका सामना कीजिए। हीलिंग फीलिंग से ही संभव है’।

बता दें कि इससे पहले अवंतिका का शादी और तलाक से जुड़ा एक पोस्ट भी खूब सुर्खियों में आया था। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- ‘शादी मुश्किल है। तलाक मुश्किल है। मोटापा मुश्किल है। फिट रहना भी मुश्किल है। कर्ज में डूबे रहना मुश्किल है। आर्थिक तौर पर अनुशासित रहना भी मुश्किल है। कम्युनिकेट करना मुश्किल है। न करना भी मुश्किल है।जिंदगी कभी भी आसान नहीं होती है। ये हमेशा ही मुश्किल होती है। लेकिन हम तय कर सकते हैं कि हमें कौन सी मुश्किल लाइफ चुननी है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18)

बीते साल यानी जून 2019 में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि अवंतिका एक महीने पहले इमरान खान का घर छोड़कर अपनी मां के यहां चली गईं। तब से अवंतिका पति से अलग ही रह रही हैं। अप्रैल 2019 में अवंतिका ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा था जो उनके रिश्ते में मतभेदों की ओर इशारा कर रहे थे। दोनों की एक बेटी भी है, जो अवंतिका के साथ है। इमरान खान ने साल 2011 में गर्लफ्रेंड अवंतिका के साथ शादी रचाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here