जॉन अब्राहिम ने सत्यमेव जयते-2 की लखनऊ में शुरू की शूटिंग, गुंडों से हुई जबरदस्त फाइट करते आये नज़र!

0
87

दोस्तों कोरोना के चलते लखनऊ में करीब आठ माह से बंद फिल्म व वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। माना जा रहा है कि जनवरी और फरवरी में बड़े प्रोडक्शन हाउस अपनी फिल्म और वेव सीरीज की शूटिंग लखनऊ में शुरू करेंगे। हाल ही में अभिनेता जॉन इब्राहिम भी गुरुवार को लखनऊ विश्वविद्यालय में अपनी फिल्म की शूटिंग करते नजर आए।  लखनऊ विश्वविद्यालय परिसर में चल रही जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘सत्यमेव जयते -2’ की शूटिंग गुरुवार को भी जारी रही। जॉन पर जबरदस्त मारधाड़ और दौड़ने-भागने के सीन फिल्माए गए, जिसे देखने के लिए लोग घंटों वही जमा रहे।

क्रू यूनिट के सूत्रों के मुताबिक दूसरे दिन जॉन द्वारा गुंडों की पिटाई का शूट होना था, लेकिन जॉन की छलांग के बाद उनके पंच लगने के साथ ही मेजों के बीच से स्टंटमैन और गुंडे के गिरने में बार-बार दिक्कत आ रही थी। शॉट वैसा बना नहीं, जैसा डायरेक्शन टीम के लोग चाह रहे थे। इसी को लेकर टेक और री-टेक का दौर दोपहर बाद तक चला।

एलयू के बाद फिल्म के कुछ आउटडोर और इंडोर शूट होने हैं। इनडोर शूट माल एवेन्यू की एक बड़ी कोठी में होने हैं। यह वही कोठी बताई जा रही है, जहां संजय दत्त की मूवी प्रस्थानम के शूट चले थे। इसके अलावा आउटडोर शूट के लिए पुराने लखनऊ की एक गली की लोकेशन, कुड़ियाघाट, मलिहाबाद का बाग और एक चौराहे को भी टीम के लोग देख रहे हैं।

सूत्रों की माने तो शहर में अभी आधा दर्जन से अधिक जगहों पर शूटिंग चल रही हैं। कई शूट आसपास के इलाकों में भी चल रहे हैं या आने वाले समय में होंगे। शूटिंग शुरू होने से एक तरफ जहां शहर की कई लोकेशन पर फिल्मी कलाकारों को देखने लोग उमड़ रहे हैं, वहीं लंबे समय से घर पर बैठे स्थानीय कलाकारों को काम मिलना भी शुरू हो गया है। जॉन अब्राहम की फिल्म की शूटिंग चल रही है। आसपास के कस्बाई इलाकों में इसके शूट लगभग पूरे हो चुके हैं। जनवरी में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी की फिल्म का 40 दिनों का लखनऊ में शूटिंग शिड्यूल हैं। धीरे-धीरे ही सही शूटिंग ने प्री कोविड जैसी रफ्तार पकड़ ली है।

लखनऊ में दशहरे के बाद से ही कुछ प्रोडक्शन हाउस की वेब सीरीज और मूवी की इनडोर व आउटडोर छिटपुट शूटिंग चल रही है। मारूफ मिर्जा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों रिवर फ्रंट पर चली। जनवरी-फरवरी में अभिषेक बच्चन अभिनीत एक प्रोजेक्ट के शूट भी लखनऊ में हो सकते हैं। इसके लिए निर्देशकों की टीम ने बीते दिनों लखनऊ के अलावा आगरा, नोएडा लोकेशन का दौरा भी किया है। लोकेशन फिलहाल अभी तय नहीं की है।

लाइन प्रोड्यूसर इकबाल सिद्दीकी ने बताया कि लखनऊ में शूट होने के लिए फरवरी तक मूवी और वेब सीरीज के कई बड़े प्रोजेक्ट शहर से जुड़ सकते हैं। मुंबई में पोस्ट फेस्टिवल कोरोना  मामले बढ़ने से कुछ कलाकारों और ग्रुप का संयोजन डगमगा गया है। इसलिए जो प्रोजेक्ट दिसंबर के आखिरी तक आने वाले थे, अब वो फरवरी तक शहर में शूट होने के लिए आ सकते हैं। तब तक हालात और सामान्य होंगे तो शूट करने में लोगों को आसानी रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here