बेहद सिंपल तरीके से अपनी लाइफ जीते है नाना पाटेकर, करोड़ो की संपत्ति के है मालिक!

0
38

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत का जाना माना नाम अभिनेता नाना पाटेकर बॉलीवुड के बाकि स्टार्स से काफी अलग है न सिर्फ उनकी एक्टिंग लोगो को काफी पसंद आती है, वे अपने हर किरदार को बहुत ही शानदार तरीके से निभाते है,  इसके साथ ही अपनी असल ज़िन्दगी में वो एक आम इंसान की तरह एक आम ज़िन्दगी जीना पसंद करते है। नाना बॉलीवुड के इतने बड़े स्टार होने के बाद भी एक साधारण रहन सहन के लिए भी जाना जाता है।

नाना को फ़िल्मों में काम करते हुए 4 दशक के समय बीत चुका है अपने करियर में उन्होंने बॉलीवुड के साथ साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। नाना पाटेकर जी को मराठी फिल्मों के सुपरस्टार है इस सब के बाद भी उनकी जीवन शैली को देख कर यह मालूम हो जाता कि इन्हें दिखावा एक दम पसंद नही है। नाना के पास पैसो की कोई कमी नहीं है पर वो हद साधारण तरीके से जीवन जीते है आपको बता दे की नाना अपनी एक फ़िल्म के लिए 1 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं उनके पास कई मांगी कार भी है उनके पास 40 करोड़ की प्रॉपर्टी है।

कुछ ही समय पहले उन्होंने मुंबई के जदीक खड़कवासला में एक फार्म हाउस भी खरीदा है जो की 25 एकड़ में फैले हुआ है नाना अपना ज्यादातर समय फार्म हाउस में ही बिताते है। बता दे की इस फार्म हाउस में 7 कमरे और एक बड़ा सा हाल मौजूद है। एक्टर होने के बाद भी नाना खेती करते है उनके फार्म हाउस के खाली जमीन में नाना पाटेकर धान और गेहूं की खेती भी करते हैं और उगने वाली फसल को बेच कर जो भी आमदनी होती है नाना उन पैसा काम करने वाले मजदूरों में वितरित कर देते हैं नाना पाटेकर एक दरिया दिली इंसान भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here