‘गुम है किसी के प्यार में’ फेम अभिनेता नील भट्ट ने अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या संग किया रोका , सामने आई रोका की तस्वीरें!

0
193

इन दिनों हमारे बॉलीवुड जगत और टीवी जगत के कई सितारे शादी रचा रहे है और हाल ही में बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता वरुण धवन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ शादी रचाकर उन्हें अपने हमसफर बनाया है और इन शादी की तमाम तस्वीरे इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वही वरुण धवन के बाद हमारे टीवी शो “ गुम है किसी के प्यार में “ के जाने माने अभिनेता नील भट्ट ने अपनी गर्ल फ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा के साथ रोका किया है और उन्हें अपनी जीवनसंगिनी बनाने के फैसला किया है।

बता दे नील और ऐश्वर्या एक दुसरे को लम्बे समय से डेट कर रहे थे और अब इन दोनों ने एक दुसरे को अपना हमसफर बनाने का फैसला कर रोका कर लिया है और इनके रोका सेरेमनी की तमाम  खुबसूरत  तस्वीरे भी सामने आ चुकी है जो की इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है औरअभिनेता नील ने खुद अपने रोका सेरेमनी की पिक्स अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को ये खुशखबरी दी है और अब इन्हें फैन्स के तरफ से ढेरों शुभकामनायें और बधाइयाँ मिलनी शुरू हो गयी है और फैन्स को इनकी जोड़ी बेहद पसंद आ रही है और इनकी रोका सेरेमनी की पिक्स काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बता दे इन सबीह तस्वीरों में ये कपल एक साथ बेहद खुबसूरत नजर आ रहा है और कैमरा के सामने पोज बदेते हुए नजर आ रहे है। वही अपने प्यार को अपने जीवनसाथी के रूप में पाने के बाद इस कपल के चेहरेपर ख़ुशी साफ झलक रही है और दोनों ही एक दुसरे का साथ पाकर बेहद खुश नजर आ रहे है और इन तस्वीरों में ये कपल एक दुसरे के साथ बहुत ही खुबसूरत नजर आ रहा है।

बता दे नील भट ने 27 जनवरी 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या शर्मा के साथ रोका किया है और नील ने रोका सेरेमनी की तस्वीरे शेयर कर फैन्स कोइसकी जानकारी दी है। वही बात  करें इनके लुक की तो दोनों ही अपने रोका सेरेमनी में बेहद खुबसूरत नजर आ रहे थे और रोका में जहाँ ऐश्वर्या ने  लाइट ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है, तो वहीं नील व्हाइट पायजामा के साथ लाइट ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आ रहे थे और दोनों की जोड़ी बेहद ही शानदार लग रही थी।

बता दे नील भट टीवी के एक बेहद पोपुलर एक्टर है और इन्होने टीवी के कई सारे हिट शोज में काम किया है और साल 2012 में नील “रामायण “ शो में लक्ष्मण के किरदार में नजर आये थे और उनका ये किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आया था। वही इस शो के दौरान ही नील और नेहा के  बिच काफी गहरी दोस्ती हो गयी थी और दोनों एक दुसरे को डेट करने लगे और करीब  चार साल तक इनका रिश्ता चला और फिर किसी वजह से दोनों केबीच गलतफहमी पैदा हो गयी और दोनों ने एक दुसरे से ब्रेकअप कर लिया। वही नेहा से  ब्रेकअप के बाद नील की जिंदगी में प्यार बनकर आई ऐश्वर्या और नील ने ऐश्वर्या को लम्बे समय तक डेट करने के बाद इन्हें अपनी जीवनसंगिनी बनाने का फैसला किया और शादी करने का फैसला कर  रोका किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here