अभिनेता व सांसद सनी देओल कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य सचिव ने दी जानकारी!

0
113

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता और गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने मंगलवार देर रात यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि देओल पिछले कुछ दिनों से कुल्लू जिले में रह रहे थे। सनी करीब एक माह से हिमाचल के मनाली में रह रहे हैं। उन्हें हल्का बुखार और गले में खराश महसूस हुई। इस पर उन्होंने अपना टेस्ट कराया था।

स्वास्थ्य सचिव ने बताया कि जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से मिली जानकारी के मुताबिक सांसद सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन मंगलवार को कोविड-19 जांच रिपोर्ट में वे संक्रमित पाए गए। 64 साल के अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में मुंबई में अपने कंधे की सर्जरी कराई थी। इसके बाद वह कुछ समय आराम करने के लिए मनाली के अपने फॉर्म हाउस में गए थे। वह बीते कुछ दिनों से यहीं पर रुके हुए थे।
 खबरो की माने तो आगामी 03 दिसंबर को सनी देओल मनाली से मुंबई वापस जा रहे थे। मुंबई रवाना होने से पहले जब उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हिमाचल प्रदेश में कोविड-19 के 709 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 41,228 पहुंच गयी है। वहीं राज्य में मंगलवार को संक्रमण के कारण 21 लोगों की मौत के बाद मरने वालों की संख्या 657 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here