‘KGF’ एक्टर यश ने बेंगलुरु ने खरीदा करोड़ों का आलीशान घर, पहली बारे सामने आई नए आशियाने की झलक!

0
35

दोस्तों पॉपुलर एक्टर यश ने अपने करियर में 20 फिल्में दी हैं। फिल्म केजीएफ के हिट होने के बाद तो यश के करोड़ों फैंस बन गए हैं। लोगों को अब इसी फिल्म के दूसरे भाग यानी केजीएफ 2 का बेसब्री से इंतजार है। अब दोबारा यश सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार फिल्मों को लेकर नहीं बल्कि अपने नए आशियाने की वजह से।

साउथ सुपरस्टार यश ने हाल ही में बैग्लुरू में एक नया बंगला खरीदा है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इन तस्वीरों के जरिए एक्टर यश के नए घर की झलक देखने को मिल रही है, जो बाहर से ही काफी बड़ा और स्पेशियस दिखाई दे रहा है। इनमें से एक तस्वीर में यश अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ गृह प्रवेश की पूजा करते दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को देख उनके फैंस भी उन्हें लगातार शुभकामनाएं दे रहे हैं। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गृह प्रवेश पूजा के दौरान यश के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद है। पूरे रिती रिवाज के साथ हुई इस पूजा में यश सफेद धोती और गोल्डन शर्ट पहने पारंपरिक लिबास में नजर आए। यश के घर में हल्के नीले रंग का सोफा है, जहां बैठ कर आपस में गुफ्तगू करते हुए यश और राधिका किसी राजा-रानी से कम नहीं लग रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश करीब 50 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। बैंगलुरु में उनके पास एक चार करोड़ की कीमत का आलीशान बंगला भी है।

वहीं अब यश अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इस नए आशियाने में रहने वाले हैं। बता दें कि, साल 2016 में यश ने कन्नड़ फिल्म की एक्ट्रेस राधिका पंडित से शादी रचाई थी। इनका एक बेटा और एक बेटी भी है, जिसका नाम यर्थव और आर्या है। मालूम हो कि, यश पहले कन्नड़ सीरियल्स में ही काम करते थे।  साल 2007 में फिल्म ‘जम्बडा हूदगी’ से डेब्यू करने वाले यश आज अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के लिए जाने जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here