अनुष्का शर्मा ने फिल्म के लिए कराई थी एनहान्सिंग, खुद अभिनेत्री ने किया था खुलासा!

0
236

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कुछ ही दिनों पहले मां बनी हैं। क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने बच्चे की प्राइवेसी को लेकर काफी सीरियस दिखाई देते हैं जिसके चलते वे काफी चर्चाओं में रहे है। वही एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की जा रही है जिसमें उनके लिप्स कि प्लास्टिक सर्जरी को लेकर कई सवाल किए गए थे। अनुष्का शर्मा ने इस शो में अपने लिप्स की सर्जरी को लेकर खुलकर बात की थी।

बता दे की अनुष्का शर्मा ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में इस बात को लेकर खुलकर बात की थी। करण के एक सवाल पर जवाब देते हुए अनुष्का ने कहा था कि, ‘मैं सोशल मीडिया पर अचानक से मैं ट्रोल होने लगी थी और वो भी अपने लिप्स को लेकर फिर मैंने ये सब सुनने के बाद एक ट्वीट किया था जिसमें में लिखा था कि, ‘ये लिप एनहान्सिंग टूल का कमाल है और मेकअप का भी। ये मेरी फिल्म ’बॉम्बे वेल्वेट’ में निभा रही किरदार के लिए डिमांड थी। जिसके लिए मुझे अपने लिप्स पर एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना पड़ा। ’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दे की अनुष्का ने आगे कहा कि, ‘मुझे कुछ टाइम के लिए अपने लिप्स पर एनहान्सिंग टूल का इस्तेमाल करना था क्योंकि काफी समय से मेरे लिप्स अलग लग रहे हैं। मैंने कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई है। ये मेरा फैसला था और ये मैंने एक फिल्म के लुक के लिए किया था।’ आपको बता दें, फिल्म ‘बॉम्बे वेल्वेट’ में अनुष्का शर्मा ने एक जैज गर्ल का किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here