फिर वायरल हुई दीपिका की प्रेगनेंसी की खबर, बेबी बंप छिपाती हुई आई नज़र!

0
273

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका और रणवीर इन दिनों लंदन में छुट्टियां मनाते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल हुए तस्वीर और वीडियोज को देखकर एक बार फिर से दीपिका की प्रेगनेंसी की चर्चाएं तेज़ हो गई हैं। वीडियो देख कर लोग दीपिका पादुकोण के गर्भवती होने का अंदाजा लगा रहे हैं और तरह तरह की बातें भी कर रहे हैं। इतना ही नहीं, इस बार तो दीपिका पादुकोण के कपड़ों की वजह से उनकी प्रेगनेंसी की खबरें वायरल हुई है।


बता दे की दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी, जिसके बाद से कई दफा उनके पैरेंटस बनने की खबरें वायरल हो चुकी हैं, जिसे दोनों ने ही सिरे से खारिज कर दिया है। इसी कड़ी में एक बार फिर से दीपिका पादुकोण की प्रेगनेंसी की खबरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें इस बार उनके कपड़ों को मोहरा बनाया जा रहा है। दीपिका और रणवीर के फैंस इस बार कपड़ों की वजह से अंदाजा लगा रहे हैं और खुश हो रहे हैं कि दोनों के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है।

वायरल हुए वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ नज़र आ रही हैं, जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नज़र आ रहे हैं, लेकिन डिंपल गर्ल के ड्रेस को लेकर लोगों ने अटकलें लगानी शुरु कर दी। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने इस वीडियो में पैरेट कलर की ड्रेस पहनी है, जोकि काफी ढीली ढाली है, जिसे देख लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। माना जा रहा है कि दीपिका पादुकोण बेबी बंप को छिपाने के लिए इस तरह के कपड़े पहन रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को देखकर फैंस ने प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछना शुरु कर दिया है, लेकिन यह जानना ज़रूरी है कि क्या वाकई दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं या नहीं। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ लंदन घूमने के साथ ही अपनी फिल्म के लिए सिलसिले में गई हैं और ऐसे में फिल्म में उन्हें काफी काम होता है, जोकि एक गर्भवती महिला के लिए हानिकारक होता है। इन सबको ध्यान में रखते हुए यही कहा जा सकता है कि अभी सिर्फ दीपिका की प्रेगनेंसी की अफवाहे उड़ रही हैं। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म छप्पाक की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसमें दीपिका पादुकोण ने एसिड पीड़िता का रोल निभाया है, जिसको लेकर वे कई बार भावुक हो चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here