गंदी बात फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ निकली कोरोना पॉजिटिव, पूछताछ करने वाले 6 अधिकारियों क्वारैंटाइन!

0
264

दोस्तों अल्टी बालाजी की वेब सीरीज़ गंदी बात फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार कर लिया। गहना पर आरोप हैं कि वे पोर्न वीडियो शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करती थीं। फिलहाल गहना पुलिस की कस्टडी में हैं। हाल ही में खबर सामने आए है की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ कोरोना पॉजिटिव उनसे पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के 6 अधिकारियों को क्वारैंटाइन किया गया है।

बता दे की एक्ट्रेस समेत सभी की स्थिति सामान्य है। गहना 10 फरवरी तक क्राइम ब्रांच की कस्टडी में थीं। 14 दिन का क्वारैंटाइन पीरियड पूरा होने के बाद अब इस मामले में पूछताछ हो सकेगी। प्राथमिक जांच में यह पता चला कि गहना के भेजे प्रति वीडियो के एवज में उन्हें अमेरिका के अपलोडर्स से दो से ढाई लाख रुपए मिलते थे, जिसमें से करीब एक लाख रुपए वह उन कलाकारों, कैमरामैन, एडिटर में बांटती थीं और करीब एक से डेढ़ लाख रुपए का मुनाफा होता था। गहना ने कथित तौर पर 87 पॉर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जिसे उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

बता दे की इस वेबसाइट पर कंटेंट लेने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होती है। पुलिस इस मामले में गहना से पूछताछ कर रही है। गहना पर 85 से ज्यादा पॉर्न फिल्मों की शूटिंग करने के बाद अपनी वेबसाइट्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है। गहना वशिष्ठ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें साझा करतीं हैं।

प्रॉपर्टी सेल के मुताबिक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ने Hothit Movies नाम का एक App भी बना रखा है, जिसमें वे अपनी पॉर्न फिल्मों को अपलोड करते थे। एप्लीकेशन के लिए वे बाकायदा 2000 सबस्क्रिप्शन फीस लेते थे। पुलिस ने गिरोह के पास से स्क्रिप्ट के साथ छह मोबाइल फ़ोन, एक लैपटॉप, लाइट स्टैंड, कैनन कंपनी के कैमरे सहित कुल 5 लाख 68 हजार का सामान जप्त किया है। साथ में पॉर्न फिल्म के धंधे से कमाए गए 36 लाख 60 हजार रुपये भी जब्‍त किए गए हैं।

वही गहना की टीम ने बयान में कहा कि ‘उन्हें (गहना) एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनका स्वास्थ्य काफी नाजुक है। मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं है। उनका इन पोर्न वेबसाइट्स से कोई लेना देना नहीं है।’ अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का असली नाम वंदना तिवारी है। उनका जन्म छत्तीसगढ़ के चिमरी गांव में हुआ है। गहना को शुरू से ही अभिनय और मॉडलिंग में रुचि थी। उन्होंने साल 2012 में मिस एशिया बिकिनी का खिताब भी अपने नाम किया है। गहना कई एड फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बता दें कि पुलिस को खबर मिली थी कि एक गैंग फिल्मों में काम के लिए फ्रेश चेहरों की तलाश में विज्ञापन जारी कर रहा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here