कंगना रनौत ने देसी ऐप Koo पर बनाया अकाउंट, ट्विटर को बताया भाड़े का घर!

0
135

दोस्तों बॉलिवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप कू (Koo) पर अपना अकाउंट बनाया लिया है। कंगना ने इस बात की सूचना और लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है। पिछले कई दिनों से कंगना के कू ऐप पर आने की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना कू के अलावा ट्विटर पर भी उतनी ही ऐक्टिव रहती हैं या नहीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कू ऐप पर अपने बायो में खुद को ‘देशभक्त’ और ‘गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला’ बताया है। कू ऐप पर अपनी पहली पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘सभी के हेलो…रातों में काम कर रही हूं और यह धाकड़ क्रू का लंच ब्रेक है। इस समय कू क्यों न करें। यह एक नई जगह है जिसे समझने में कुछ समय लगेगा, मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।’

कू ऐप पर जॉइन करते ही कंगना के फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कंगना कू ऐप पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी फॉलो कर रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ट्विटर ने कंगना के कई ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स को नियम और पॉलिसी का हवाला देते हुए डिलीट कर दिया था। इसके बाद कंगना लगातार ट्विटर और उसके सीईओ जैक डॉर्सी पर निशाना साध रही थीं। कंगना ने यह आशंका भी जताई थी कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here