ड्रामा और एंटरटेनमेंट की फुल पैकेज हैं राखी सावंत, जानिए एक्ट्रेस का चैलेंजर्स से लेकर फाइनलिस्ट बनने तक की पूरी सफर!

0
112

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत आखिरी दिन तक लोगों को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं। बिग बॉस में राखी को एंटरटेनमेंट और ड्रामा का फुल पैकेज बताया गया है। यही नहीं लेटेस्टे प्रोमो वीडियो के अनुसार बिग बॉस की पहचान जिसने बनाई है वह राखी सावंत हैं। घर में चैलेंजर्स के रूप में कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, अर्शी खान, राहुल महाजन, और मनु पंजाबी जैसे लोग नजर आए थे, लेकिन राखी अकेली कंटेस्टेंट हैं जो फाइनल में दिखाई दे रही हैं। घर के अंदर राखी अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ से जुड़े एक के बाद एक कई खुलासे किए।

बता दे की बिग बॉस 14 में राखी सावंत की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी। आने के बाद से ही उन्होंने आए दिन अपनी बातों और हरकतों से लोगों को एंटरटेन करना शुरू कर दिया था। टास्क हो या फिर घर के काम हर तरफ वह एंटरटेनमेंट करती दिखीं। उन्होंने अपनी बातों से घर वालों को ही नहीं बल्कि सलमान खान को भी खूब हंसाया। धमाकेदार एंट्री करने के बाद राखी ने खुद को बिग बॉस की पहली पत्नी बताया। वहीं डक वाले टास्क में राखी जमकर मस्ती करती दिखाई दीं, इस दौरान उनके मुंह से गाली निकल गई थी, जिसे लेकर जब सलमान खान ने उन्हें टारगेट किया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी हंसना शुरू कर देते हैं।

राखी सावंत ने बिग बॉस हाउस में डांस का जलवा भी खूब दिखाया है। लावणी डांस कर उन्होंने न सिर्फ घरवालों को झूमने पर मजबूर कर दिया बल्कि खुद सलमान खान ने भी जमकर सीटियां बजाईं। दरअसल लोहड़ी के खास मौके पर बिग बॉस हाउस के सभी सदस्य सेलिब्रेट करते दिखे थे। इस दौरान राखी सावंत ने अपने डांस से हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था। इसके अलावा राखी रुबीना के साथ डोला रे डोला सॉन्ग पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दी थी। इस दौरान उनके डांस को लोगों ने काफी पसंद किया था।

राखी सावंत बिग बॉस हाउस में अपने कई को-कंटेस्टेंट से लड़ती नजर आईं। जिसमें जैस्मिन भसीन के साथ उनकी लड़ाई काफी दिनों तक चर्चा में रही थी। दरअसल जैस्मिन राखी से इरिटेट होकर मास्क उनके सिर पर लगाने लगीं, जिसकी वजह से उन्हें चोट पहुंची थी। हालांकि जैस्मिन ने बाद में यह क्लीयर कर दिया था कि उनका चोट पहुंचाने का कोई मकसद नहीं था और राखी इस बात का मुद्दा बना रही हैं। वहीं वीकेंड के वॉर में सलमान जैस्मिन को न सिर्फ डांट लगाते हैं बल्कि बताते हैं कि इससे राखी को चोट पहुंची है।

बिग बॉस 14 में जब राखी सावंत घर के अंदर आईं तो घरवाले उन्हें खास पसंद नहीं कर रहे थे। राखी को लेकर घरवालों का रिएक्शन काफी अलग था। निक्की तंबोली से लेकर जैस्मिन तक ने उन्हें न सिर्फ अनहाइजेनिक बताया बल्कि निक्की ने सलमान खान के कहने पर उनका बेड ठीक करने से भी इंकार कर दिया था। जिसके बाद सलमान न सिर्फ घर में आते हैं बल्कि राखी का बेड खुद ठीक भी करते हैं। इस दौरान सलमान निक्की को बताते हैं कि अगर यही काम आपको फिल्मों में करने के लिए कहा जाता तो आप जरूर करतीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


बिग बॉस हाउस में राखी सावंत और अभिनव का प्यार-नफरत का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा है। घर के अंदर एंटर करने के बाद राखी सावंत की अभिनव और रुबीना के साथ अच्छी दोस्ती हो गई थी। वह अक्सर अपने पति रितेश के बारे में दोनों से बात करती नजर आतीं। इस दौरान उन्होंने अभिनव से कहा कि वह शो में ‘एंटरटेनमेंट’ के लिए उनसे फर्ल्ट करेंगी और वादा किया कि वह अपनी बाउंड्री क्रॉस नहीं करेंगी। लेकिन हद तो तब हो गई जब राखी ने अभिनव का नाम अपनी बॉडी पर लिखकर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान अभिनव ने उन्हें इग्नोर करना शुरू कर दिया था, लेकिन राखी ने अपनी ‘एंटरटेनमेंट’ की धुन में उन्हें ठरकी तक कह दिया। यह सब रुबीना बर्दाश्त नहीं कर पाईं और बाथरूम में पड़ा पानी उनपर फेंक दिया था। वहीं इस मामले में सलमान खान ने भी ‘एंटरटेनमेंट’ का हवाला देते हुए राखी सावंत का सपोर्ट किया था। उन्होंने अभिनव को सलाह दी कि इससे आपको ही फायदा हो रहा है। अभिनव इस बात से चिढ़ जाते हैं और कहते हैं कि मुझे इस तरह का ‘एंटरटेनमेंट’ नहीं चाहिए। बाद में जैसे-तैसे एपिसोड खत्म हो जाता है, लेकिन इसके बाद से ही अभिनव और रुबीना की राखी से बॉन्डिंग टूट जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

घर के अंदर राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। हालांकि राखी शादीशुदा हैं भी या नहीं, इसे लेकर फैंस हमेशा अटकले लगाते रहते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने मां की बीमारी से लेकर पति रितेश से शादीशुदा जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए। वह कहती हैं कि शादी से पहले रितेश ने मुझसे इस बात का जिक्र कभी नहीं किया था। बाद में दोनों कंटेस्टेंट को बिग बॉस कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और कहते हैं कि पर्सनल जानकारी नेशनल टेलीविजन पर शेयर न करें। वहीं फिनाले में हुए टास्क के दौरान राखी अपने पति रितेश की चिट्ठी को फाड़ती नजर आईं थी। उन्होंने कहा कि वह दो साल अपने पति से मिली भी नहीं है और इस तरह के रिश्ते में रहने का क्या फायदा है। इसलिए वह अपने आप को इस रिश्ते से अलग करती हैं। उनका ऐसा करने से न सिर्फ फैंस बल्कि घरवाले भी काफी हैरान होते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here