गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा की तरह राखी सावंत में फेका डंडा, सड़क पर लोगो की लग गई भीड़!

0
130

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर सुर्खियों में बने रहती है,इन दिनों राखी सावंत जैवलिन थ्रो (भाला फेंक) में भारत के लिए गोल्ड मेडल लाने वाले नीरज चोपड़ा से इंस्पायर हो गई हैं। उन्होंने तो 2024 में होने वाले ओलंपिक की तैयारी अभी से शुरू कर दी हैवे भी जैवलिन थ्रो (भाला फेंक) में भारत के नीरज चोपड़ा द्वारा ओलंपिक में गोल्ड पदक लाए जाने के बाद इस खेल के जुनून में खुद को शामिल होने से रोक नहीं सकी हैं। तभी तो राखी सावंत ने बीच सड़क पर उतर कर नीरज चोपड़ा की ही स्टाइल में भाला फेंकने की कोशिश की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

बता दे की सोशल मीडिया में राखी सावंत का वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें वे पिंक कलर की टॉप पहनी हुई राखी सावंत बीच सड़क पर दौड़ते हुए भाले के तौर पर एक डंडा फेंकती हैं। आसपास मौजूद लोगों से वे कहती हैं कि कोशिश तो की न मैंने। मैंने अच्छा फेंका न….एकदम कड़क फेंका न…इसके बाद वे जय हो और जय हिंद का नारा भी लगाती हैं। अंत में वे वापस अपनी गाड़ी में बाय बोलते हुए चली जाती हैं। उनके फैंस भी उन्हें बाय कहते हैं। राखी सावंत का यह वीडियो सोशल मीडिया में बहुत वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दे की एक फैन ने लिखा है कि, ‘बहुत साफ दिल की है। बाकी नौटंकी क्वीन्स से बहुत बेहतर’। एक और फैन ने लिखा है कि, ‘एकदम शुद्ध दिल की…झल्ली है, पर अच्छी है’। वहीं कुछ फैन ने राखी सावंत को क्यूट बताया है, जबकि एक फैन ने तो लिख दिया है कि वे अगले 2024 के पेरिस ओलिंपिक में जाने वाली हैं। कुछ ने उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश की है, लेकिन यह तो मानना पड़ेगा कि राखी सावंत हमेशा अपने बिंदास अंदाज के साथ सामने आती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here