अनुपमां में दिखेगा रुपाली गांगुली नया अवतार, अनुपमा का होगा मेकओवर!

0
96

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर सीरियल अनुपमां नंबर वन शो बना हुआ है। राजन शाही का शो अनुपमां लंबे समय से नंबर वन बना हुआ है। शो को काफी पसंद किया जा रहा है। शो की स्टोरी लाइन को इंटरेस्टिंग है ही। साथ ही शो की स्टारकास्ट भी शानदार है  सीरियल में रुपाली गांगुली छाई हुई हैं। शो में वो अनुपमा के किरदार में हैं।

बता दे की अभिनेत्री रुपाली का कैरेक्टर शो में काफी स्ट्रॉन्ग दिखाया गया है। अब शो में अनुपमा का मेकओवर देखने को मिलेगा। इसकी फोटोज रुपाली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बदलाव ही स्थिर रहता है। अनुपमां ने खुद को चेंज करने की कोशिश की या फिर ये सिर्फ स्वीटी की बर्थडे पार्टी के लिए है। क्या लगता है? #rupaliganguly #jaimahakal #jaimatadi #anupamaa।

शो में इन दिनों अनुपमा की बेटी पाखी (स्वीटी) की बर्थडे पार्टी का प्लॉट दिखाया जा रहा है। अनुपमा ने घर में पाखी के लिए एक पार्टी रखी है। इस पार्टी के लिए अनुपमा ने मेकओवर लिया है। हमेशा गुथी हुई चोटी बनाए, सिंपल सूती साड़ी पहने दिखीं अनुपमा इस बार थोड़े अलग अंदाज में दिखेंगी। पार्टी के लिए उन्होंने अपने बाल ओपन रखे हैं। साड़ी पहनने की स्टाइल को भी बदला है। ये पूरा लुक अनुपमा पर काफी जंच रहा है। शो की बात करें तो अनुपमा के पति वनराज का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर दिखाया गया। ये बात अब पूरे परिवार को पता चल गई है।

इसके बाद वनराज अपना घर छोड़कर गर्लफ्रेंड काव्या के पास चला गया है। हालांकि, वो अब अनुपमा से सबकुछ छीनना चाहता है। वो अपने बच्चे-मां-बापूजी सभी को अनुपमा से दूर करने की कोशिश में लगा है। आने वाले दिनों में ये देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि शो में कौनसे टर्न्स आते हैं। क्या अनुपमा की जिंदगी पहले की तरह खुशहाल हो जाएगी?

शो के बारे में बात करते हुए रुपाली ने कहा था- इसमें कोई शक नहीं है कि अनुपमां ने मेरी जिंदगी बदल दी। हर दिन हम शो के एपिसोड्स की शूटिंग पूरी करने के लिए भाग रहे होते हैं। मेकर राजन शाही को क्रेडिट देते हुए रुपाली ने कहा था- मैं अनुपमां की सफलता का सारा श्रेय शो के निर्माता राजन शाही और निर्देशक रोमेश कालरा को देना चाहूंगी। मैं राजन सर के शो दिल है कि मानता नहीं का भी हिस्सा रहीं हूं। रुपाली टीवी इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। उन्होंने बा बहू और बेबी, काव्यांजलि, साराभाई वर्सेज साराभाई, सपना बाबुल का बिदाई, जरा नचके दिखा, संजिवनी, परवरिश जैसे हिट शोज में काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here