‘Taarak Mehta’ शो छोड़ने के बाद ऐसा हो गया पुरानी सोनू का हाल, तस्वीरें देख पहचानना हुआ मुश्किल !

0
136

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो में कई किरदार आए और कई गए और इन्हीं जाने वाले किरदारों में से एक है निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) जिन्होंने शो में गोकुलधाम सोसायटी के एकमेव सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े की बेटी का किरदार निभाया था. इन दिनों निधि (Nidhi Bhanushali) अजब हाल में दिखाई दे रही हैं.

निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बेहद अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. वीडियो देखकर लग रहा है कि वो पहाड़ों में छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं. एक्ट्रेस ने बालों में डेडलॉक्स बना रखे हैं. हाथ में बड़ा सा छाता ले रखा है, जिसके सहारे पहाड़ पर चढ़ाई कर रही हैं. एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी पयजामा पहना हुआ है.

एक तरफ जहां एक्ट्रेस अपनी छुट्टियों में जितना ग्लैमरस बन सकती हैं बनने की कोशिश करती हैं, लेकिन निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) किसी घुमंतू की तरह नजर आ रही हैं. उन्होंने स्टाइल के आगे कंफर्ट को तरजीह दी है. एक्ट्रेस के साथ उनका पेट भी नजर आ रहा है.

इस वीडियो को शेयर करते हुए निधि भानुशाली ने लिखा है कि जल्द ही उनका पहला वीडियो यूट्यूब पर आने वाले है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

बता दें कि निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनालिका यानी सोनू का किरदार निभाती थीं. सोनू टप्पू सेना की सबसे होशियार मेंबर है. अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि और पलक से पहले झील मेहता ने ये किरदार निभाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here