इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों में काम करने के लिए लिया था अपने पति से तलाक, बाद में हुई मशहूर!

0
70

दोस्तों बॉलीवुड स्टार्स अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। बात भले ही उनके अफेयर की हो या शादी की उनसे जुड़ी हर खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो जाती है। लेकिन आज हम आपको बताएंगे फिल्म इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में खास जिन्होंने तलाक के बाद सिनेमा जगत में खूब कमाया नाम।

अदिति राव हैदरी

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी का नाम भी शामिल है। अदिति भले ही कम फिल्मों में नजर आईं हैं लेकिन उन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें उन्होंने अपने शानदार किरदार और सादगी भरे अंदाज से फैंस को दीवाना बनाया है। आप में से कम लोग ही इस बात से वाकिफ होंगे कि अदिति राव हैदरी एक शाही घराने से ताल्लुक रखती हैं। उन्होंने साल 2009 में सत्यदीप मिश्रा संग सात फेर लिए थे। शादी के वक्त आदिति की उम्र महज 17 साल की थी। अफसोस शादी के 4 साल बाद ही आदिति और सत्यदीप ने अलग होने का फैसला कर लिया और साल 2013 में तलाक लेकर अलग हो गए। इसके बाद साल 2011 में आदिति ने फिल्म ‘ये साली जिंदगी’ से सिनेमा जगत के कदम रखा। आज आदिति का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार है।

चित्रांगदा सिंह

अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह 40 के पार हो जाने के बावजूद भी अपने हॉट अंदाज से सबको दीवाना बनाती हैं। उनके खूबसूरती पर उनकी उम्र का कोई असर नहीं दिखता। बता दें कि चित्रांगदा फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले शादी शुदा थीं और अब वे एक बच्चे की मां भी है। लेकिन इस बीच जब चित्रांगदा ने अपने फिल्मी करियर की तरह ध्यान देना शुरू किया तो उनके और उनके पति ज्योति रंधावा के बीच मतभेद होने शुरु हो गए। इसके बाद दोनों साल 2014 में तलाक लेकर हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गए।

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश लुक के चलते अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इसके अलावा वो अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। मालूम हो कि मलाइका पति अरबाज खान से 10 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर तलाक लेकर अलग हो गईं थीं।

मल्लिका शेरावत

मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। उन्होंने अपनी अदाओं और डांस से दर्शकों को खूब प्रभावित किया। शायद ही आप लोग इस बात से वाकिफ हों कि अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने अपने पति करण सिंह गिल से तलाक लेने के बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। उस दौरान मल्लिका शेरावत की फिल्म ख्वाहिश और मर्डर बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं थीं।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन ने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप संग शादी रचाई थी। पर अफसोस दो साल तक साथ रहने के बाद ये जोड़ी अलग हो गई। तलाक के बाद कल्कि कोचलिन फिल्म शैतान में नजर आई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here