मलाईका की बॉडी बताती है मलाईका की असलियत, जानिए खुद को जवान और फिट रखने के लिए क्या करती है अभिनेत्री!

0
29

दोस्तों बॉलीवुड की खूबसूरत मलाइका अरोड़ा ने बेशक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच कोई खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन उनका हर लुक दुनियाभर में मशहूर है। जहां एक ओर लोग मलाइका के डांस के दीवाने हैं, वहीं उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अब 50 साल की होने वाली है। या यूं कहें कि वह 50 साल की बस हो ही गई है। मगर उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह 50 साल की हो गई है।

आमतौर पर आप अपने आसपास के 50 साल की औरतों को देख सकते हैं और फिर आप उनकी तुलना मलाइका अरोड़ा के साथ कर सकते हैं कि आपको उनकी और मलाइका अरोड़ा की उम्र में आधा अंतर नजर आएगा। बता दे की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 50 साल की जरूर हो गई है मगर आज भी वह 50 साल की औरत की बेटी की तरह दिखती है। मलाइका अरोड़ा की यही खास बात उन्हें औरों से अलग बनाती है। मलाइका अरोड़ा के चेहरे पर कोई सिलवटें दिखाई नहीं देती है।

मलाइका अरोड़ा घंटों जिम में जाकर मेहनत करती है। वह हर रोज 3 से 4 घंटे तक के जिम में लगा देती है। तब जाकर उन्हें यह फिटनेस हासिल होती है। अभी इसी मेहनत के दम पर मलाइका अरोड़ा ने उमर को रोक दिया है। जब भी वह जिम के लिए निकलती है तो टाइट कपड़े पहनती है। कपड़ों में उनकी बॉडी का स्ट्रक्चर साफ दिखता है। जब भी कोई जिम में जाता है तो वह बॉडी के प्रत्येक हिस्से की एक्सरसाइज करता है। मलाइका अरोड़ा के टाइट कपड़ों में उनकी बॉडी का स्ट्रक्चर जिस प्रकार का दिखता है यह बात साबित कर देता है कि मलाइका अरोड़ा कितनी मेहनत करती है।

बता दे की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को बार-बार ट्रोल भी होना पड़ता है। कभी उन्हें अपने से कम उम्र के अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण जवाब देना पड़ता है तो कई बार मलाइका अरोड़ा को अन्य कारणों से ट्रोल होना पड़ता है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा का एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके माथे पर चोट आ गई थी। अब चोट से रिकवर होने के बाद मलाइका एक बार फिर से काम पर लौट आई हैं। हालांकि एक्ट्रेस अभी भी मेंटली तौर पर उस हादसे से उभरी नहीं हैं। मलाइका के चाहने वालों के बीच उनके इन लुक्स को काफी पसंद किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here