शादी के बाद आदित्य नारायण के ख़रीदा नया 5BHK फ्लैट, पत्नी के साथ जल्द होंगे शिफ्ट!

0
176

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल 12 के हॉस्ट और गायक आदित्य हाल ही में श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंधे है।एक दिसंबर को आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने शादी की थी। वही शादी के बाद आदित्य नारायण ने अपने लिए एक नया 5बीएचके (5BHK) फ्लैट लिया है। श्वेता आदित्य की लव लाइफ हैं, जिनसे शादी करने के बाद आदित्य की शादी की खुशी दोगुनी हो गई।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आदित्य ने मुंबई के अंधेरी में एक 5BHK फ्लैट लिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस लग्जरी अपार्टमेंट के लिए आदित्य ने पांच करोड़ से ज्यादा खर्च किए हैं। इनका यह नया घर इनके माता-पिता के घर से काफी नजदीक है। आदित्य ने नया घर लेने की खुशी सोशल मीडिया पर भी साझा की। आदित्य ने लिखा कि मैंने अंधेरी में एक पांच कमरों वाला घर लिया है, जो माता-पिता की बिल्डिंग से तीन बिल्डिंग दूर है। हम यहां तीन-चार महीनों में शिफ्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं, मैंने इस घर को लेने के लिए सालों से सेविंग्स की थी।

बता दे की आदित्य अग्रवाल ने अक्तूबर महीने में अपनी शादी का एलान किया था और अपने फैंस को चौका दिया था। आदित्य ने बताया था कि वो पिछले दस सालों से श्वेता अग्रवाल के साथ रिलेशनशिप में थे। आदित्य ने बताया था कि हर रिश्ते की तरह उनकी रिश्ता भी उतार-चढ़ाव से भरा था। आदित्य और श्वेता की पहली मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी जहां उन्हें एक दूसरे को देखते ही प्यार हो गया था। यहीं नहीं श्वेता छोटे पर्दे पर भी काम कर चुकी हैं। कोविड-19 की वजह से श्वेता और आदित्य नारायण ने अपनी शादी में काफी कम लोगों को बुलाया था लेकिन टीवी और फिल्म जगत के दोस्तों के लिए उन्होंने अलग से एक रिसेप्शन पार्टी रखी, जो मुंबई में थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here