बारात लेकर पहुंचे आदित्य नारायण, बेटे की शादी में जमकर नाचे पिता उदित नारायण, देखे तस्वीरें!

0
460

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। आज 1 दिसम्बर को दोनों हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। बता दें कि आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल पिछले 10 सालों से रिलेशनशिप में हैं और कुछ वक्त पहले ही आदित्य ने अपने इस रिश्ते के बारे में पब्लिकली बताया था।

पिछले काफी समय से आदित्य नारायण की शादी की जोर शोर से चर्चा चल रही है। आखिरकार आज वह दिन आ ही गया। आदित्य नारायण अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए ढोल बाजे के साथ पहुंचे हैं। यह शादी जुहू के इस्कॉन टेंपल में आयोजित की गई है, जहां लड़की और लड़के वाले अपनी पूरी तैयारी के साथ पहुंच चुके हैं।

आदित्य अपनी शादी को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और उनकी यह खुशी उनके साथ-साथ परिवार के सभी लोगों के चेहरे पर साफ नजर आ रही है। दुल्हन को अपने साथ ले जाने के लिए बाहर दुल्हन की ही तरह तैयार नजर आई यह चमचमाती हुई काली कार।

आदित्य आज 1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर रहे हैं। कई दिनों से जोर-शोर से शादी की तैयारियां चल रही थीं और इसके लिए आदित्य ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। इस शादी से जुड़ी कई फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आ चुके हैं, जिनमें परिवार वालों की खुशियां और उत्साह देखते बन रही है।

आदित्य नारायण की बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह जमकर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि आज 1 दिसंबर को शादी के बाद 2 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। बताया जा रहा है कि रिसेप्शन मुंबई के एक फाइव स्टार होटेल में होगा। बताया जाता है कि इस शादी में कोरोना के नियमों का पालन करते हुए केवल 50 मेहमानों को आमंत्रित किया गया है। परिवार वाले इस शादी में खूब जमकर नाचते नज़र आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here