माफी मांगने की फर्जी खबरों पर हिमांश कोहली बोले- नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप होने के बाद मुझे विलेन समझ लिया गया है!

0
160

दोस्तों हिमांश कोहली ने पिछले साल नवंबर में इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो को शेयर करते ये दावा किया था कि उन्होंने रोहनप्रीत सिंह से शादी करने वाली अपनी पूर्व प्रेमिका नेहा कक्कड़ से माफी मांगी थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात पर चर्चा की कि उनके गुस्से को किस तरह से भड़काया गया और उन्हें ’खलनायक’ के रूप में कैसे लेबल किया गया। उन्होंने बताया कि, ‘मुझे आश्चर्य हुआ कि जब इस तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी तो इस सारी बकवास से किसे फायदा हो रहा है?

हिमांश कोहली आगे कहते हैं कि, ‘मुझे कब दिक्कत होती है, जब लोग मेरे पैरेंट्स, मेरी सिस्टर के बारे में उल्टा सीधा लिखते हैं. अगर मेरी लाइफ में कोई लड़की आती है तो वह मेरा डिसीजन है, अगर वो लड़की जाती है तो भी हमारा डिसीजन है। इसका मेरे माता-पिता से कोई लेना देना नहीं है। मेरी फैमिली दिल्ली में रहती हैं। उनका फिल्म इंडस्ट्री और मेरी पर्सनल लाइफ से कोई भी लेना-देना नहीं है। सोशल मीडिया पर जो भी कुछ भी होता है उनको उससे कोई फर्क नहीं पड़ता और न ही नो ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं। जब वो लोग को उनके नाम से पुकारते थे, तो उनके परिवार में घसीटे जाने के कारण वह भड़क उठे।

आगे कहते हैं कि, ‘मैं सच में उन लोगों से बोलना चाहता हूं जो कमेंट करते हैं, ‘भाई नेहू की शादी हो गई, मुझे पता है। मैं दोनों के लिए बेहद  खुश हूं और मैं अपने लिए भी बहुत खुश हूं। मैं इस ट्रोलिंग से परेशान हो गया हूं, और अगर लोग वास्तव में केवल मेरा मजाक बनाने में रुचि रखते हैं, तो कम से कम प्रासंगिक और वर्तमान की चीजों के बारे में बात करें। ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here