एक-दो नहीं दुनियाभर में ऐश्वर्या राय जैसी दिखने वाली 5 महिलाएं, देखें फोटोज

0
233

ऐश्वर्या राय बच्चन दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में गिनी जाती हैं. ऐश्वर्या अपनी खूबसूरती और एक्टिंग टैलेंट के दम पर आज बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. उनकी खूबसूरती के चर्चे भारत के साथ-साथ विदेशों में भी होते हैं. ऐसे में माना जाता है कि ऐश्वर्या जितना या उनके जैसा खूबसूरत शायद ही दुनिया में कोई और होगा.अगर आप ही ऐसा सोचते हैं कि ऐश्वर्या जैसा दूसरा को नहीं हो सकता, तो दोबारा सोच लीजिए. असल में दुनियाभर में ऐश्वर्या राय बच्चन के एक दो नहीं बल्कि 5 हमशक्ल हैं. यकीन नहीं होता तो आइए हम बताते हैं.

आमना इमरान – ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल की लिस्ट में हाल ही में एक नया नाम जुड़ा है. आमना इमरान नाम की ये पाकिस्तानी महिला एकदम हूबहू ऐश्वर्या जैसी दिखती हैं. आमना इमरान, पाकिस्तान की मेडिकल प्रोफेशनल हैं.

हाल ही में उनकी फोटोज को देखकर सोशल मीडिया ने उन्हें ऐश्वर्या का हमशक्ल बता दिया है. एक इंटरव्यू में आमना इमरान ने अपने भारतीय कनेक्शन के बारे में बताया है. उन्होंने कहा, ”मेरे पिता पाकिस्तानी हैं लेकिन उनके मां-बाप भारतीय थे. मेरी मां और उनके माता-पिता अफगानिस्तानी हैं. मैं अंग्रेजी, पर्शियन, पंजाबी और उर्दू बोलती हूं.”

महलाघा जबेरी – ईरान की मॉडल महलाघा जबेरी को भी ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल माना जाता है. ग्रे आंखों से लेकर होठों तक महलाघा जबेरी का चेहरा काफी हद तक ऐश्वर्या से मिलता है.

महलाघा जबेरी, भारत का दौरा भी किया हुआ है. वह 2019 में भारत आई थीं और उन्होंने एक मंदिर के बाहर फोटो खिंचवाकर पोस्ट की थीं. सोशल मीडिया पर महलाघा जबेरी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. इंस्टाग्राम पर उन्हें 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो कर रहे हैं.

अमृता – सोशल मीडिया स्टार अमूज अमृता के नाम के चर्चे उस समय बहुत हुए थे, जब उनके लुक्स की तुलना ऐश्वर्या राय संग हुई. आइकॉनिक फिल्म Kandukondain Kandukondain से ऐश्वर्या राय बच्चन के एक सीन को अमृता ने री-क्रिएट किया था.


वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था और अमृता की खूब तारीफें भी हुई थीं. अमृता का नजरों से खेलना और परफेक्ट लिप सिंकिंग को यूजर्स ने खूब पसंद किया था.

मानसी नाइक

मानसी नाइक – मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक तो आपको याद होंगी. मानसी नाइक भी ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल के रूप में जानी जाती हैं. इंटरनेट पर लोगों ने मानसी को ऐश्वर्या की कॉपी बताते हुए उनकी खूब तारीफ की थी. उन्हें देखकर सही में ऐसा लगता है कि यंग ऐश्वर्या राय को देख रहे हैं.

स्नेहा उल्लाल- सलमान खान की खोज एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल को आखिर कौन नहीं जानता. साल 2005 में जब सलमान खान की फिल्म लकी में स्नेहा नजर आईं तो लोगों के मुंह खुले रह गए थे. स्नेहा उल्लाल के आते ही उनकी तुलना ऐश्वर्या राय के साथ होने लगी थी.

स्नेहा उलाल
स्नेहा उल्लाल, ऐश्वर्या की हमशक्ल कही जाती थीं लेकिन इसके बावजूद उनका करियर बॉलीवुड में बहुत बढ़िया नहीं रहा. फिल्म लकी फ्लॉप हुई, जिसके बाद उन्हें ज्यादा खास काम नहीं मिल पाया और फिर स्नेहा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. हाल ही में स्नेहा उल्लाल ने इंडस्ट्री में वापसी की है, लेकिन किसी का इस बात पर ध्यान नहीं गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here