विश्व पर्यावरण दिवस पर अजय देवगन ने फोटो शेयर कर की खास पोस्ट, लिखा- ध्यान लगाने से मिलेगा समाधान!

0
74

दोस्तों आज दुनियाभर में विश्व पर्यावरण दिवस मनाया जा रहा है। हर साल 5 जून के दिन विश्व पर्यावरण दिवस का आयोजन किया जाता है। इस दिन का मुख्य उद्देश्य लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक करना है। इस मौके पर लोगों को हाल के दिनों की वह त्रासदी फिर याद आ रही है जब ऑक्सीजन के लिए लोग यहां वहां भटक रहे थे और कितने लोगो को तो ऑक्सीजन न मिल की वजह से अपनी जान गवानी पड़ी है। वहीं ऐसे इस खास दिन पर मनोरंजन जगत के तमाम चर्चित चेहरों ने पर्यावरण दिवस पर अपने आसपास की प्रकृति की हिफाजत करने की अपील की थी।

बता दे की भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा समेत कई सितारों ने पर्यावरण के प्रति चिंता जाहिर की थी। इसी बीच अजय देवगन ने भी लोगों से एक खास अपील की है।अजय देवगन ने विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर इंस्टाग्राम से एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें वह किसी पहाड़ी पर बैठे सुकून से ध्यान लगाते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अजय ने अपने फैंस से भी यही अपील की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा – ध्यान लगाएं, अक्सर इससे सभी सवालों और परेशानियों के जवाब मिल जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर भूमि पेडनेकर का मानना है कि हर उस शख्सीयत को इसमें अपना योगदान करना चाहिए जिसकी आवाज सुनी जाती है। वहीं दीया मिर्जा का कहना है कि दुनिया में हर शख्स को पर्यावरण संरक्षण पर काम करना चाहिए। इसके अलावा करीना कपूर और शिल्पा शेट्टी ने भी बेहतर कल की कामना की है और लोगों से इसमें योगदान देने का आग्रह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here