देर रात दोस्तों के साथ दिखी अजय-काजोल की लाडली, शॉर्ट्स में पिक्स हुए वायरल

0
259

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। काजोल लाडली न्यासा से भी ज्यादा फैशनेबल और बोल्ड हैं, 7 पिक्स में देखें हॉटनेस

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल कहे जाने वाले एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन की कई तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस उनके स्टाइल और लुक को भी चुन रहे हैं.

न्यासा को अक्सर उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल किया जाता है, लेकिन उन्हें परवाह नहीं है।न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को मुंबई में हुआ था।

फिलहाल न्यासा बॉलीवुड से दूर रहकर अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं। वह फिलहाल सिंगापुर में पढ़ाई कर रहा है।

लेकिन वह हाल ही में कोरोना वायरस के चलते भारत लौटे थे। इस बीच, अजय देवगन और काजोल ने न्यासा के जन्मदिन की एक फोटो साझा की और उनके अच्छे होने की कामना भी की।

न्यासा हमेशा अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। न्यासा ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में ही रहती हैं। लेकिन अभी कुछ दिन पहले न्यासा के ट्रेडिशनल आउटफिट की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

जिसे काफी पसंद किया गया था। न्यासा ट्रेडिशनल ड्रेस में उतनी ही खूबसूरत लग रही थीं, जितनी ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आती थीं।

न्यासा अक्सर अपने कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं। बार-बार ट्रोल होने के बाद काजोल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था, ”ट्रोलिंग से दुख होता है.” काजोल ने ट्रोलर्स पर गुस्सा भी जताया.

तो इस मामले को लेकर अजय ने भी कहा: “आप काजोल और मुझे ट्रोल कर सकते हैं, लेकिन हमारे बच्चों को नहीं। हमारे बच्चों को जज करना बंद करो।

न्यासा की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की जाती हैं. वहीं ट्रस्ट को कोई न कोई ट्रोल कर रहा है. न्यासा कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी अपने लुक को लेकर ट्रोल हो जाती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here