बॉलीवुड पर कोरोना का हमला, अक्षय कुमार , भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल सहित ये सितारे आये कोविड-19 की चपेट में!

0
63

दोस्तों देश में एक बार फिर कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। महामारी की दूसरी लहर के बाद कई राज्यों में काफी संख्या में कोरोना तेज़ी से फ़ैल रहा हैं। कोरोना की दूसरी लहर का प्रकोप महाराष्ट्र में सबसे अधिक देखने को मिल रहा है। वही फिल्म इंडस्ट्री पर भी कोविड-19 का कहर देखने को मिल रहा है।

फिल्म और टीवी लगातार इस महामारी के शिकार हो रहे हैं। बीते समय अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी थी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और वह होम क्वारंटीन हैं। अब अभिनेत्री रहीं भूमि पेडनेकर कोविड 19 की चपेट में आ गई हैं। इसके अलावा अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

भूमि पेडनेकर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा है ‘आज मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण मिले हैं। लेकिन मैं ठीक महसूस कर रही हूं और खुद को आइसोलेट कर लिया है। डॉक्टरों और स्वास्थ्य जानकारों की तरफ से दिए गए दिशा निर्देशों को मैं फॉलो कर रही हूं। अगर आप मेरे संपर्क में आए हैं तो कृपया जल्द जांच करवा लें। मैं स्टीम, विटामिन सी और खानपान का ध्यान रख रही हूं।’

विक्की कौशल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने भी इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अभिनेता ने लिखा ‘हर तरह की सावधानी और ख्याल के बावजूद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉटिजिव हो गया हूं।’ अभिनेता ने आगे लिखा ‘मैं सभी जरूरी दिशा निर्देशों का पालन कर रहा हूं। मैं होम क्वारंटीन हूं और अपने चिकित्सकों द्वारा दी गई दवाइयां ले रहा हूं। मैं आग्रह करता हूं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं वो शीघ्र ही अपना टेस्ट करवा लें। अपना ख्याल रखें और सुरक्षित रहें।’

अक्षय कुमार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्हें सेंट्रल मुंबई के हीरानंदानी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इसकी जानकारी अक्षय ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी थी। अक्षय ने लिखा था- आपकी दुआओं का असर दिख रहा है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं लेकिन कुछ मेडिकल कारणों से मैं अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। जल्द घर लौटूंगा। ध्यान रखें।’

शुभांगी अत्रे

‘भाभीजी घर पर हैं’ में अपनी चुलबुली हरकतों से दर्शकों का मन मोहने वाली शुभांगी अत्रे भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। शो में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। इसके साथ ही वे कोरोना को लेकर सावधानियां बरत रही हैं।

नारायणी शास्त्री

टीवी अभिनेत्री नारायणी शास्त्री भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। वह चिकित्सकों की सलाह पर ध्यान दवाइयां ले रही हैं और फिलहाल घर पर क्वारंटीन हैं। इसके तुरंत बाद ही सेट पर मौजूद सभी कलाकारों और चालक दल को आइसोलेट कर दिया गया है। सेट को सैनिटाइज करवाने के लिए बीएमसी को सूचित किया गया है।

अभिजीत सावंत

‘इंडियन आइडल’ से चर्चा में आए गायक अभिजीत सावंत भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। अभिजीत ने ट्वीट किया, ‘मेरा टेस्ट कोविड पॉजिटिव आया है। सुरक्षित रहें और सभी सावधानियां बरतें। मास्क पहनना ना भूलें।’

सीमा पहवा

इस सूची में अब एक और नाम शामिल हो गया है। सीमा पहवा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। अभिनेत्री ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर ये जानकारी फैंस संग साझा की। इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा है। फोटो शेयर कर लिखा ‘पॉजिटिव हूं हर बात को लेकर। देखो अब रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आ गई। मैं कोविड पॉजिटिव हूं। 14 दिन के होम क्वारंटीन में हूं। ख्याल रखें।’ बता दें कि सीमा संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के साथ काम कर रही थीं। ये दोनों खुद कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

कनिका मान

मनोरंजन जगत के सितारों के कोरोना संक्रमित होने की खबर लगातार सामने आ रही है। हाल ही में टीवी सीरियल गुड्डन तुमने ना हो पाएगा की लीड स्टार कनिका मान ने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। कनिका ने बताया कि वो कोविड 19 पॉजिटिव हो गई हैं और उन्होंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here