खिलाडी कुमार ने रामलला के सामने किया अपनी फिल्म राम सेतु का मुहर्त, अभिनेत्री जैकलीन और नुसरत भरूचा भी आयी नज़र!

0
83

दोस्त बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ का मुहूर्त पूजन गुरुवार को रामलला के दरबार में हुआ। अक्षय कुमार ,जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा संग अपनी भारी भरकम बजट वाली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग शुरू करने से पहले उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया है। अभिनेता अक्षय कुमार ने ‘रामसेतु’ की फिल्म का मुहूर्त शॉट रामलला के दरबार में दिया। इससे पहले ‘रामसेतु’ की टीम राजसदन अयोध्या पहुंची, जहां अयोध्या नरेश विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र ने सभी का आतिथ्य सत्कार किया और फिर श्रीरामजन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के पदाधिकारियों से चर्चा भी की।

बता दे की फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग अयोध्या के कई हिस्सों में की जानी है। माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग राजसदन, सरयू तट, राम की पैड़ी के अलावा रामजन्मभूमि परिसर में भी हो सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार ने राजसदन अयोध्या में श्रीरामजन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय, ट्रस्टी डॉ. अनिल मिश्र से इस संबंध में चर्चा की है। हालांकि, इसको लेकर कोई अधिकृत जानकारी नहीं हासिल हो सकी है। राजपरिवार के मुखिया श्री रामजन्म भूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के ट्रस्टी डॉ. विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र ने अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म का निर्देशन कर रहे अभिषेक शर्मा व क्रिएटिव प्रोडयूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी का स्वागत सम्मान किया गया।

फिल्म ‘रामसेतु’ के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार व अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, नुसरत भरुचा की एक झलक पाने के लिए जगह-जगह प्रशंसकों की भीड़ जुट गई। प्रशंसकों को जैसे ही पता चला कि अक्षय कुमार राम की पैड़ी पर फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन देखने जाएंगे, लोगों की भारी भीड़ राम की पैड़ी पहुंच गई। जिसे देखते हुए अक्षय कुमार की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें राम की पैड़ी पर उतरने की अनुमति नहीं दी, जिससे उनके प्रशंसकों को निराशा हुई।

बता दें कि फिल्म ‘रामसेतु’ में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट की भूमिका निभा रहे हैं और यह किरदार कई भारतीय व अंतरराष्ट्रीय आर्कियोलॉजिस्ट से प्रेरित है। लुक और कैरेक्टर दोनों के लिहाज से अक्षय के फैंस को उनका बिल्कुल नया अवतार देखने को मिलेगा। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा फीमेल लीड्स के तौर पर नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here