एनसीबी की पूछताछ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस का रहा खास ड्रेस कोड, पूछताछ के दौरान सभी नज़र आयी इस तरह की ड्रेस में!

0
166

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से  कई सितारे अब तक एनसीबी की जांच के घेरे में आ चुके हैं। इनमे रिया चक्रवर्ती से लेकर दी दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फिरोज नाडियाडवाला अर्जुन रामपाल के साथ-साथ कई और नाम भी शामिल हैं। इनमें कई लोगों की गिरफ्तारी हुई तो कई को एनसीबी ने पूछताछ कर छोड़ दिया है। बता दे की एनसीबी के द्वारा पूछताछ के दौरान इन सितारों के ड्रेस के भी काफी चर्चे हुए है। यु तो अभिनेत्रियां अक्सर ग्लैमरस लुक में नज़र आती है लेकिन जब एनसीबी ने जांच के लिए बुलाया तो ये स्टार्स सादे कपड़ों में नजर आए।

रिया चक्रवर्ती

दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को एक नहीं, बल्कि कई बार पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर जाना पड़ा।गिरफ्तारी से पहले तक हर बार रिया भी सलवार-सूट पहने ही नजर आईं। कई लोगों ने उनके इस रूप पर उन्हें ट्रोल भी किया था।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी इंडियन वियर ही चुना।दीपिका ने एनसीबी दफ्तर जाने के लिए हल्के रंग का सलवार-सूट पहना था। इसके साथ ही ब्राउन बैग कैरी किया था। ये लुक दीपिका के रोजाना वाले लुक से काफी अलग था. वैसे बता दें, दीपिका को पूछताछ के बाद जाने दिया गया था।

सारा अली खान

सारा अली खान भी एनसीबी दफ्तर बेहद ही हल्के रंग के सलवार सूट में पहुंची थीं। वहां सुशांत सिंह मामले से जुड़ी पूछताछ में उन्होंने अपना बयान दर्ज कराया था। साथ ही बताया था कि वो ड्रग पार्टी में क्या कर रही थीं।

श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर भी एनसीबी की जांच से बच न सकी थीं। उन्हें भी जांच के लिए जब एनसीबी दफ्तर बुलाया गया तो उन्होंने हल्के पीले रंग का कुर्ता पहनना ही सही समझा।

फिरोज नाडियाडवाला

फिरोज नाडियाडवाला के यहां भी एनसीबी ने छापा मारा था, जिसमें उनके घर से कई प्रकार के ड्रग बरामद हुए थे। उसके बाद पूछताछ के लिए एनसीबी अधिकारियों ने शबाना सईद को एनसीबी दफ्तर बुलाया। शबाना हल्के गुलाबी रंग के सलवार सूट में एनसीबी ऑफिस पहुंचीं।

भारती सिंह

हाल ही में कॉमेडियन स्टार भारती सिंह को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया तो वो भी क्यूट-फंकी लुक को छोड़ कर सलवार सूट में नजर आईं। बता दें, फिलहाल भारती सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी ड्रग मामले में एनसीबी की गिरफ्त में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here