खूबसूरती के मामलें में रश्मिका मंदाना को मात देती हैं अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ पत्नी, देखे खूबसूरत तस्वीरें!

0
71

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हाल ही रिलीज हुई उनकी रिलीज ‘पुष्पा: द राइजिंग’ लोगों को खूब पसंद आ रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामलें में बड़ी-बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ रही हैं। इस फिल्म में अर्जुन की जबरदस्त एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की खूबसूरती सभी का दिल जीत रही हैं लेकिन   अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ पत्नी स्नेहा रेड्डी भी किसी  एक्ट्रेस से कम नहीं है।

स्नेहा फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं लेकिन उनकी सुन्दरता के सामने टोलीवुड और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल हैं। अभिनेता अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च 2016 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी के साथ सात फेरे लिए थे। वर्तमान में ये सुपर पॉवर 2 बच्चों के परेंट्स हैं। स्नेहा देखने में बेहद खूबसूरत हैं। इसके आलावा वह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी-जाती हैं।

अल्लू की पत्नी स्नेहा ब्यूटी विद ब्रेन हैं अच्छा उदाहरण पेश करती हैं। उन्होंने अमेरिका से पढ़ाई की हैं। हैदराबाद के बड़े कारोबारी परिवार संबंध रखने वाली स्नेहा ने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की हैं। अल्लू और स्नेहा की लव स्टोरी बेहद फ़िल्मी हैं। बताया हैं कि दोनों पहली बार एक कॉमन फ्रेंड की शादी में मिले थे। जिसके बाद पहले दोनों की दोस्ती हुई जोकि जल्द ही प्यार में बदल गई। स्नेहा वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं हालाँकि अगर उनकी खूबसूरती की बात करे तो वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here