फैट टू फिट हुए टीवी जगत के ये 6 सितारे, ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हो गए हैरान!

0
166

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में कई सितारे है जो आज बहुत ही फिटदिखने है लेकिन इनमे से कुछ टीवी सितारों ने लॉक डाउन के दौरान खुद को फैट टू फिट किया है। इन स्टार्स का इतना जबरदस्त फैट तो फिट ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस तक हैरान है। आइए जानते है इन सितारों के बारे में ।

अविका गौर

टीवी शो बालिका वधू से घर घर में मशहूर हुई आनंदी यानी अविका गौर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। इन तस्वीरों में अविका स्लिम-ट्रिम लग रही है। लॉक डाउन के दौरान अविका ने 13 किलो वजन कम किया है। एक वक्त था जब अविका का वजन बहुत बढ़ गया था। ऐस उन्हें किसी बीमारी, जैसे- थाइरोइड या पीसीओडी के कारण नहीं बल्कि उनकी खान पान संबंधी गलत आदतों और वर्कआउट न करने की वजह से हुआ था, जिसके कारण अविका का वजन इतना बढ़ गया कि अविका बेडोल दिखने लगी। अपनी वेट लॉस जर्नी में अविका को कई रुकावटों का सामना भी करना पड़ा, लेकिन आज ये जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर केवल अविका ही नहीं उनके फैंस भी बेहद खुश हैं।

कश्मीरा शाह

हाल ही में कश्मीरा शाह ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीर शेयर की थी, जो देखते ही देखते वायरल हो गई। इन तस्वीरों को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कश्मीरा ने भी कम से कम 13 किलो वजन कम किया है। शेप में आने के बाद कश्मीरा अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में कश्मीरा बताती है कि वजन कम करने के लिए एक्सरसाइट के साथ डाइट प्लान को फॉलो करना शुरु कर किया, लेकिन लॉक डाउन के कारण वे डिप्रेशन में चली गई और उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया। क्योंकि लॉक डाउन के कारण वह अपनी डाइट को लेकर बहुत परेशान हो गई थी। बाद में दोबारा उन्होंने अपनी एक्सरसाइज और सख्त डाइट प्लान फॉलो किया और आज रिजल्ट आपके सामने है।

कपिल शर्मा

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी फैट टू फिट ट्रांसफॉर्म करके सबको चौंका दिया है। उनके पहले के एपिसोडस देखेंगे तो आपको भी उनका बड़ा हुआ वजन साफ़ दिखाई देगा, लेकिन लॉक डाउन के बाद वाले एपिसोड में वे फिट दिख रहे हैं। ख़बरों के अनुसार कपिल ने करीबन 11 किलो तक वजन कम किया है। ऐसी खबर भी सुनने में आ रही है कि कपिल शर्मा वेब सीरीज़ में काम करने वाले हैं, जिसके लिए उन्हें अपना वजन घटाना पड़ा।

आरती सिंह

टीवी एक्ट्रेस और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह ने भी लॉक डाउन का खूब फायदा उठाया है। इस दौरान आरती सिंह ने भी 5 किलो वजन घटाया है। लॉक डाउन के बाद वाली तस्वीरें उनकी फिट बॉडी पर की गई मेहनत को बयां कर रहा है।

कृष्णा अभिषेक

कपिल शर्मा शो के पॉप्युलर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने अपनी वाइफ कश्मीरा शाह से प्रेरणा लेते हुए लगभग 7 किलो वेट लॉस किया है।

सलोनी डेनी

टीवी के कॉमेडी शो में अपने जोक्स पर ऑडिएंस को हँसाने वाली सलोनी डेनी ने भी काफी जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। बचपन की तस्वीरों में गोल-मटोल दिखने वाली सलोनी आज इतनी बदल चुकी है कि उन्हें पहचानना कठिन है।आपको जानकर हैरानी होगी कि सलोनी ने अभी तक करीबन 22 किलो वजन कम किया हैं। इतने जबर्दस्त ट्रांसफॉर्मेशन के बाद सलोनी अब और भी प्यारी लगने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here