बॉयफ्रेंड संग शॉपिंग पर निकली इरा खान, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज!

0
93

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान को मुंबई की सड़कों पर देखना आम बाद नहीं है। आमिर खान की बेटी इरा खान लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं और अपनी लाइफ को भी प्राइवेट रखती दिखाई देती हैं।इरा खान को बांद्रा में बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, वहीं उनके फैन पेज पर भी ये फोटोज देखने को मिल रही है।

इरा खान के पिता आमिर खान और किरण राव से तलाक की घोषणा के कुछ ही दिनों बाद, बेटी इरा खान को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ बांद्रा में देखा गया। आपको बता दें इरा अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें वह पिछले कुछ समय से डेट कर रही हैं। इरा के आउटफिट की बात करें तो वे ब्लू स्कर्ट, व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लैक श्रग में नजर आईं, वहीं बॉयफ्रेंड नुपुर अपने कैजुअल लुक में कूल लग रहे थे।

इरा के हाथों में शॉपिंग बैग भी दिखाई दे रहा है। हाल में इरा ने कुछ रोमांटिक फोटो का मोंटाज वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो नुपुर संग पोज देती नजर आ रही थीं। वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने कैप्शन मे लिखा, “तुम मेरे एंकर हो। #love #dreamboy #hashtags feel stupid. I love you soo much, cutie!”

मालूम हो,इरा ने इस साल प्रोमिस डे के मौके पर नुपुर संग अपने रिलेशनशिप पर खुलासा किया था। उन्होंने लिखा था- ‘तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है। तभी से नुपुर संग इरा की फोटोज और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखे जाते हैं।

बता दें कि इरा ने हाल ही में मानसिक स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए एक फाउंडेशन की शुरुआत की है। इरा के NGO का नाम अगत्सु फाउंडेशन रखा गया है। इस NGO में मानसिक स्वास्थ्य और कल्याण को और अच्छा बनाने पर ध्यान दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here