टेलर की एक गलती के कारण बिग बी को फिल्म दिवार में कुछ ऐसे पहनना पड़ी थी अपनी शर्ट, अभिनेता ने फोटो शेयर कर किया खुलासा!

0
43

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ पुराने दिनों को याद करते हुए तस्वीरें साझा करते रहते हैं। हाल ही में बिग बी ने एक और पुरानी तस्वीर साझा की है जो कि फिल्म दीवार के वक्त की है। तस्वीर के साथ-साथ उससे जुड़ा किस्सा भी बेहद मजेदार है। बिग बी ने इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक पुरानी तस्वीर के जरिये बिग बी ने एक मजेदार खुलासा किया है।

बता दे की बिग बी ने फिल्म दीवार की शूटिंग के दौरान पहनी शर्ट और उसमें बंधी गांठ के पीछे की कहानी बताई है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ ने नीले रंग की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहनी हुई है और वो नीचे देख रहे हैं। शर्ट को उन्होंने आगे से बांधा हुआ है। शर्ट बांधने का ये स्टाइल उस समय खूब लोकप्रिय हुआ था। इस स्टाइल के पीछे की कहानी अब लोगों के सामने आई है। चलिए बताते हैं इस दिलचस्प कहानी के बारे में !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बिग बी ने इस मजेदार तस्वीर के साथ बेहतरीन कैप्शन भी लिखा है और इस शर्ट में बंधी हुई गांठ के पीछे का राज बताया है। अमिताभ ने लिखा, ‘वो भी क्या दिन हुआ करते थे मेरे दोस्त और गांठ वाली शर्ट। इसकी एक कहानी है, शूट का पहला दिन, शॉट रेडी, कैमरा रोल होने के लिए तैयार और पता चलता है कि शर्ट काफी लंबी बन गई है। इतनी लंबी कि घुटनों के नीचे पहुंच रही थी। डायरेक्टर शर्ट को रिप्लेस करने का इंतजार नहीं कर सकते थे, इसलिए गांठ लगा दी गई।’

बता दें  फिल्म ‘दीवार’ में अमिताभ के अलावा शशि कपूर, परवीन बाबी और नीतू सिंह जैसे एक्टर्स भी नजर आए थे। फिल्म साल 1975 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अमिताभ जल्द ही ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘ब्रहास्त्र’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here