अमिताभ बच्चन शेयर की 42 साल पुरानी फोटो, ‘मिस्टर नटवरलाल’ के सेट पर नज़र आ रहे छोटे से रितिक रोशन!

0
61

दोस्तों बॉलिवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन आज भी बहुत एक्टिव हैं, वह सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैंस का ध्यान आकर्षित करते हैं। वह अक्सर अनदेखी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। अब अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रितिक रोशन के बचपन की तस्वीर शेयर की है। अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन और राजेश रोशन के अलावा दो बच्चे बैठे हुए हैं। उनमें से एक रितिक रोशन है।

बता दे की इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘पहला गाना जो मैंने फिल्म के लिए गाया था। वह फिल्म मिस्टर नटवरलाल का गाना मेरे पास आओ था। म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ म्यूजिक रिहर्सल किया। जो पालथी मारकर छोटा बच्चा बेंच पर बैठा है, वह रितिक रोशन है।’राजेश रोशन ऐक्टर रितिक रोशन के अंकल हैं। साल 1979 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ सुपरहिट फिल्मों में से एक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा, कादर खान और अमजद खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। ‘मिस्टर नटवरलाल’ में राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ रितिक रोशन ने ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘लक्ष्य’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वहीं, अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। रितिक रोशन ने हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की घोषणा की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here