बिग बी शेयर किया 43 साल पुराना किस्सा, जब असली शेर से लड़े थे अमिताभ बच्चन!

0
98

दोस्तों फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे कर चुके महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर फैंस के साथ अपने पुराने किस्से साझा करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने साल 1977 में रिलीज हुई फिल्म 'खून पसीना' की शूटिंग के दौरान की एक तस्वीर साझा की और साथ उन्होंने एक रोमांचक किस्सा भी अपने फैंस  के साथ शेयर किया है।

बता दे की अभिनेता अमिताभ बच्चन ने जो फोटो शेयर की उसमे वे एक जैकेट के साथ नजर आ रहे हैं। बिग बी ने फोटो शेयर कर लिखा है, ‘जब कॉस्ट्यूम डिपार्टमेंट ने फिल्म खून पसीना में मुझे ये जैकेट दी थी, तब नहीं पता था कि मुझे एक असली टाइगर से लड़ना होगा। आप सोच भी नहीं सकते कि टाइगर कितना खतरनाक और ताकतवर होता है। यह मेरी जिंदगी का एक ऐसा पल है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।’

राकेश कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म खून पसीना में अमिताभ बच्चन के अलावा विनोद खन्ना, रेखा, निरूपा रॉय, असरानी, अरुणा ईरानी और कादर खान नजर आए थे। ये फिल्म पर्दे पर ब्लॉकबस्टर रही थी।  हिंदी में हिट होने के बाद तेलूगू और तमिल में भी इस फिल्म का रीमेक बनाया गया था। साल 1979 में तेलूगू भाषा में ये फिल्म टाइगर नाम से रिलीज हुई जिसमें एन टी रामा राव मुख्य भूमिका में थे। वहीं तमिल में ये फिल्म सिवा नाम से रिलीज हुई थी जिसमें रजनीकांत नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here