बिग बी का दामाद है करोड़पति, फिर भी ससुराल नहीं मायके में रहती हैंअभिनेता की बेटी श्वेता बच्चन!

0
111

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन पिछले 60 सालों से बॉलीवुड सक्रिय हैं। अमिताभ का स्टारडम आज भी ऐसा है। बता दें कि बच्चन फैमली का फिल्मी दुनिया से काफी जुड़ा हुआ नाता है। खुद के अलावा बिग बी के बेटे और बहू भी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। लेकिन उनकी बेटी फिल्मो से दूर रही है। श्वेता शादी-शुदा होने के बावजूद पिछले कुछ सालों से मम्मी-डैडी के साथ ही रह रही हैं।

ऐसे में अब लोगों के मन में सवाल उठना तो लाजमी हैं। सारे फैंस के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर वो अपने पति का घर छोड़ बिग बी के साथ क्यों रही हैं। आखिर उनके पारिवारिक जीवन में क्या गड़बड़ है? बता दें कि की शादी बिग बी ने काफी उम्र में ही करा दी थी। श्वेता की शादी ऋषि कपूर के बहन रितु कपूर के बिजनेसमैन बेटे निखिल नंदा संग हुई है। दोनों साल 1997 में विवाह बंधन में बंधे थे। श्वेता के दो बच्चे भी हैं। बेटी का नाम नव्या नवेली और बेटे का नाम अगस्तय नंदा है।

निखिल से शादी के बाद श्वेता ससुराल में ही रहीं थीं। साथ ही साथ सबकी फेवरेट बहू भी बनी। श्वेता कोई बिजनेस वुमेन नहीं है लेकिन उन्होंने एक सफल हाउसवाइफ बन सबको अपना फैन बनाया। पिछले कुछ समय से ये बात सामने आ रही थी कि श्वेता अपने ससुराल से ज्यादा मायके में वक्त बिता रही हैं। ये बात तो सबको पता है कि श्वेता की शादी काफी जल्दी करा दी गई थी और इसकी वजह से शादी से पहले ही श्वेता द्वारा की गई वो गलती बताई जाती है।

श्वेता को अक्सर पार्टी और फंक्शन में मायके वालों के साथ ही देखा जाता है। उन्हें कहीं भी अपने पति के साथ नहीं स्पॉट किया जाता है। जिस वजह से अब ये खबरें भी आती हैं कि उनके पति और ससुराल वालों से उनकी नहीं बनती है इसलिए वो पापा के साथ ही रहना पसन्द करती हैं। लेकिन श्वेता ने निखिल से तलाक नहीं लिया है क्योंकि इससे अमिताभ के सम्मान को ठेस पहुंचेगी। मगर आपको बता दें कि वो अपने पति से बहुत प्यार करती है दोनों में कोई भी अनबन नहीं है असल जिंदगी में। अक्सर दोनों अपने कामों में व्यस्त रहते हैं इसलिए साथ नहीं स्पॉट किया जाता है।

निखिल के बारे में बता दें कि एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर है। उनका पूरा का पूरा ध्यान सिर्फ और सिर्फ बिजनेस पर ही रहता है। साल 2018 में उनकी कंपनी दो गुना मुनाफा भी हुआ था। इतना ही नहीं आपको बता दें कि श्वेता के पति के पास आज करोड़ों की दौलत है मगर फिर भी श्वेता उनसे एक रुपए भी लेना पसन्द नहीं करती हैं। इसलिए ही श्वेता ने शादी के 10 साल बाद अपना करियर बनाया। श्वेता सीएनएन आईबीएन की सिटिज़न जर्नलिस्ट है। आज श्वेता लेखक और फैशन डिजाइनर है। बता दें कि मीडिया की अफवाहों पर मत जाइए श्वेता और निखिल का रिश्ता पहले की ही जैसा मजबूत है। दोनों जब साथ होते है तो मीडिया को बस बाइट नहीं देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here