सारा अली खान और करीना कपूर की बॉन्डिंग से क्या अमृता सिंह को हैं शिकायत की खबर पर अमृता सिंह ने कही ये बड़ी बात!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना और सारा की बॉन्डिंग को लेकर अमृता सिंह कैसे रियेक्ट करती हैं? क्या वो सारा और करीना की बॉन्डिंग से खुश हैं? या वो इस बॉन्डिंग से चिढ़ती हैं? ऐसे ढ़ेरों सवाल अक्सर पूछे जाते रहे हैं। इन सभी बातों पर अमृता सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक खूबसूरत पंजाबी कुड़ी जिनका नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। अमृता सिंह अपने जमाने की एक्ट्रेस हुआ करती थी। उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। और 1991 में अभिनेता सैफ अली खान से शादी कर ली।

सैफ अली खान और अमृता सिंह की उम्र में 12 साल का अंतर था। लेकिन शादी के कुछ साल बाद साल 2004 में दोनों एकदूसरे से अलग हो गए। दोनों के दो बच्चे भी हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर खान से शादी कर ली। अमृता सिंह अपने बच्चों के साथ रहती है। सारा अली खान आज के दौर की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर के साथ एक अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। लेकिन कुछ समय पहले तक ऐसी खबरें थी कि अमृता, करीना के साथ अपने बच्चों की करीबी से खुश नहीं हैं। लेकिन अब इन अफवाहों को लेकर अमृता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

करीनी के साथ सारा के अच्छे रिश्ते को लेकर अमृता सिंह ने एक बड़ा खुलासा किआ हैं। दरहसल माडिया रिपोर्ट के मुताबिक अमृता सिंह को कतई पंसद नहीं था कि उनकी बेटी सारा अली खान करीना से बात भी करें। यहां तक कि अमृता सिंह को सारा का करीना की पार्टी में क्रॉप टॉप पहनना और मिड्रिफ को फ्लॉन्ट करें यह रास नहीं आता था। सारा को ज्यादातर लंबे कुर्ते या फिर सलवार कमीज में देखा जाता था। अमृता सिंह सारा को अपने तरीके से तैयार करना पसंद करती थी। अमृता सिंह को अब लगता हैं कि सारा अब अपनी सौतेली मां करीना कपूर को से प्रभावित हैं।

अभिनेत्री अमृता सिंह ने इन सब बातों पर अब खुलासा किया है। अमृता सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्यू में कहा,’मुझे अपनी बेटी के कपड़े पहनने के तरीके से समस्या है? और मैं करीना के साथ सारा के तालमेल से नाराज़ क्यूं हूं? ये बिल्कुल गलत है। मुझे सारा और करीना के कनेक्शन से बिल्कुल भी दिक्कत नहीं है। मैंने करीना की पार्टी में सारा के आउटफिट को पूरी तरह से मंजूरी दी थी’। अमृता ने आगे कहा, ‘वो मैं ही थी जिसने उस शाम अपनी बेटी के लिए पूरी अलमारी एक खोल दी थी। मैंने अपने दोनों बच्चों सारा और इब्राहिम को करीना के साथ सैफ की शादी के लिए तैयार किया था’।

 बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी साल 1991 में हुई थी और शादी के 13 साल बाद यानी 2004 में इनके रास्ते हमेशा-हमेशा के लिए जुदा हो गए थे। अमृता और सैफ की शादी के बाद सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के पेरेंट्स बने थे। वहीं, 2012 में करीना से शादी करने के बाद सैफ अली खान दो बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के पेरेंट्स बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here