बेस्टफ्रेंड अनन्या पांडेय को सुहाना खान ने इस खास अंदाज़ में किया बर्थडे विश, शेयर की ये खास फोटो!

0
256

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे 30 अक्तूबर को 22 साल की हो गईं। इस मौके पर प्रशंसक उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वही कई सितारों ने भी अनन्या को बर्थडे विश किया है। वही अनन्या की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने अलग ही अंदाज में उन्हें सरप्राइज दिया।

सुहाना ने एक थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके साथ अबराम, शनाया कपूर और अनन्या पांडे मस्ती करते दिख रहे हैं। यह टिकटॉक वीडियो से ली गई तस्वीर है। एक अन्य तस्वीर में सुहाना के साथ अनन्या पांडे और शनाया कपूर हैं। तीनों पार्टी करती हुई दिख रही हैं और ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं। सुहाना ने तस्वीरों के साथ लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे। लव यू हमेशा अनन्या पांडे।‘ बता दें कि सुहाना इन दिनों दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग को एंजॉय कर रही हैं। उनका पूरा परिवार इस वक्त वहीं पर है।

अनन्या का परिवार भी उनके जन्मदिन को लेकर खासा उत्साहित है। अनन्या की मां भावना पांडे ने अभिनेत्री की बचपन की कई तस्वीरें साझा की थीं। जिसमें अनन्या, भावना पांडे और चंकी पांडे नजर आ रहे हैं। अनन्या पांडे ने धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की मुख्य भूमिका थी। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी।

 

View this post on Instagram

 

♥️♥️♥️ #2daystogo #birthdaygirl love you

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

अनन्या पिछली बार वह फिल्म खाली पीली में नजर आई थी। इसमें उन्होंने ईशान खट्टर के साथ काम किया था। यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इन दिनों अनन्या गोवा में शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इसेक अलावा वह विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूसर कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here