अनन्या के बाद NCB की रडार पर खास दोस्त सनाया कपूर, जल्द जारी हो सकता है समन!

0
114

दोस्तों क्रूज ड्रग्स केस में जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मामले में अब आर्यन खान के साथ चैट के आधार पर उसके करीबी दोस्तों पर शिकंजा कस रही है। इसमें पहला नाम अनन्या पांडे का है 21 अक्टूबर को NCB ने उनके घर पर छापा मारा और पूछताछ के लिए बुलाया था। ड्रग्स केस में आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं, उनकी जमानत याचिका सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है।

बता दें अनन्या को पूछताछ के लिए आज भी NCB के दफ्तर पहुंचना है। लेकिन इस केस में अब एक नया नाम संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भी सामने आ रहा है। सूत्रों के अनुसार NCB की नजर अब शनाया कपूर पर हैं। क्रूज रेव पार्टी मामले में NCB एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की कजन शनाया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। NCB जल्‍द ही पूछताछ के लिए समन भेज सकती है। आर्यन,अन्नया और शनया बेहद करीबी दोस्त हैं।

शनाया को लेकर बॉलीवुड डेब्यू की खबरें आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनाया फिल्ममेकर करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि, इस फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है। डेब्यू करने के पहले शनाया धर्मा प्रोडक्शन के बैनर में बनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं। इसमें उनकी बहन जान्हवी कपूर गुंजन की भूमिका में नजर आई थीं।

बता दें नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने आर्यन की वॉट्सऐप चैट्स के आधार पर गुरुवार को अनन्‍या पांडे के घर छापा मारा था और समन जारी किया था। करीब 4 बजे अनन्‍या पांडे से एक्‍सचेंज बिल्‍ड‍िंग स्थित NCB के मुंबई दफ्तर में पूछताछ शुरू हुई। करीब सवा दो घंटे की चली पूछताछ बाद अनन्‍या को छोड़ दिया गया, उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे। NCB ने शुक्रवार को एक बार फिर पूछताछ के लिए समन किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here