अनुपमा की लाइफ में फिर आने वाला है भूचाल , अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड के आने से शो में आएगा नया ट्विस्ट!

0
75

दोस्तों टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इनदिनों काफी हैप्पी ट्रैक चल रहा है। शाह हाऊस में बा और बपूजी की 50वीं एनिवर्सरी मनाई जा रही है। ऐसे में घरवाले दोनों की फिर से शादी करवा रहे हैं। मेंहदी, संगीत हल्दी जैसी रस्मों पर बच्चे और बड़े सभी काफी धूम मचा रहे हैं। ये सब अगर किसी को रास नहीं आ रहा तो वो है काव्या। काव्या से अनुपमा की खुशियां देखीं नहीं जा रहीं।

हाल में शो में दिखाया गया कि अनुपमा के दिल में अनुज के लिए प्यार उमड़ने लगा है। उसे एहसास हो गया है कि अनुज उसके लिए स्पेशल है, ऐसे में अपने बेस्ट मैन की जिंदगी में किसी और की एंट्री कैसे सह पाएगी अनुपमा? लेकिन खास बात तो यह है कि अब दर्शकों को ‘अनुपमा’ में एक और ट्विस्ट देखने को मिलेगा।

बता दे की शो में एक नए किरदार की एंट्री होने वाली है और इस किरदार को लेकर यह माना जा रहा है कि यह अनुज और अनुपमा के बीच लव ट्रायंगल बना सकता है। ‘अनुपमा’ में यह किरदार टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनेरी वजानी अदा करती हुई नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरियल अनुपमा में अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड बनकर एक्ट्रेस अनेरी वजानी आने वाली हैं। अनेरी, सीरियल ‘बेहद’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों’ का जैसे शोज में काम कर चुकी हैं। इनकी एंट्री के बाद जहां अनुज के जिंदगी के कई राज खुलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here