ट्विटर पर अनुराग कश्यप से भिड़े अनिल कपूर, एक दूसरे की फिल्मों और एक्टिंग का उड़ाया मज़ाक!

0
48

दोस्तों सेलेब्स के बीच अक्सर ज़ुबानी जंग देखी जाती है, कभी इशारों में तो कभी नाम लेकर अक्सर सेलेब्स एक दूसरे पर निशाना साधते ही रहते हैं। इन दिनों बॉलीवुड में ये Twitter-WAR सबसे ज्‍यादा देखने को मिल रही है। हाल ही में कंगना रनौत  और द‍िलजीत दोसांझ किसान आंदोलन को लेकर ट्व‍िटर पर जमकर बहस करते और एक-दूसरे को खरी-खरी सुनाते नजर आए और अब ऐसा ही कुछ अनुराग कश्‍यप और अनिल कपूर के बीच हो गया है।

बता दे की अनुराग कश्‍यप ने जहां अन‍िल कपूर की ‘बेकार फिल्‍मों’ की ल‍िस्‍ट थमा दी तो वहीं अन‍िक कपूर ने भी अनुराग की ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ और उनकी करियर की रुकी गाड़ी की उन्‍हें याद द‍िला दी। रविवार को अन‍िल कपूर ने ट्व‍िटर पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म ‘डेली क्राइम’ को बधाई दी। लेकिन इस बधाई पर चुटकी लेते हुए अनुराग कश्‍यप ने उनसे पूछ डाला कि उनका ऑस्‍कर कहां है।

अन‍िल कपूर भी इसपर चुप नहीं रहे और उन्‍होंने कहा, ‘तुम्‍हारे ल‍िए ऑस्‍कर सबसे करीब बस तब ही रहा जब तुमने ये फिल्‍म टीवी पर देखी होगी।’ इसके बाद अनुराग ने न‍िशाना साधा, ‘अगर मैं गलत नहीं हूं तो आप खुद इस फिल्‍म के ल‍िए दूसरी चॉइस थे। ये सुनते ही अन‍िल कपूर ने कहा, ‘मुझे लो या मत लो मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे ल‍िए काम काम होता है। तुम्‍हारे जैसे काम ढूंढते वक्‍त बाल तो नहीं नोचने पड़ते।’

इसपर अनुराग ने न‍िशाना साधा, ‘सर आप बालों को लेकर बात न करें।आपको तो अपने बालों के दम पे ही रोल्‍स म‍िलते हैं।’ इन दोनों के बीच ये जंग यहां ही नहीं रुकी, दोनों ने एक-दूसरे को उनकी फ्लॉप फिल्‍मों की भी याद द‍िला दी। इस पूरी ट्व‍िटर पर हुई जुबानी-जंग के बारे में हम आपको साफ कर दें कि ये सब अन‍िल और अनुराग कश्‍यप ने ‘नेटफ्ल‍िक्‍स’ की खातिर क‍िया है। जल्द ही ये जोड़ी AK vs AK नाम के शो में नजर आने वाली है और ये ड‍िजिटल फिल्‍म जल्‍द ही र‍िलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here