अभिनेत्री अनिता हसनंदानी 8 सालो बाद बनी माँ, बेटे को दिया जन्म, सामने आई हॉस्पिटल से पहली तस्वीर!

0
163

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के फैंस के लिए गुड न्यूज है. अनिता ने 8 साल पहले शादी की थी और अब वो एक बेटे की मां बनी हैं। बीती रात 9 फरवरी को अनिता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है। अनिता के बेटे की पहली झलक अब सामने आई है। अनिता और उनके हसबैंड रोहित रेड्डी अपने घर आए इस नए मेहमान को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

हॉस्पिटल के अंदर की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें अनिता और उनके हसबैंड के चेहरे की स्माइल बता रही है कि दोनों कितने खुश हैं। इन्हीं तस्वीरों में एक झलक उनके बच्चे की भी नजर आ रही है, जो जन्म के ठीक बाद की दिख रही है। Elfa World हैंडल से शेयर की गई इस तस्वीर में बच्चे की यह झलक फोन की स्क्रीन पर दिख रही है, जिसमें वह जन्म के बाद बिना कपड़ों के नजर आ रहा है।

बता दे की फैन्स अनिता हसनंदानी और रोहित के इस बच्चे के लिए खूब प्यार लुटा रहे हैं। डिलीवरी से ठीक पहले रोहित ने अनिता के साथ फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह उनके गालों पर किस करते दिख रहे हैं। अनिता ने पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर फैन्स से कनेक्ट रहीं। उन्होंने बेबी बम्प से लेकर तरह-तरह के फोटोशूट कराए और तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here